दिल्ली के लोगों ने कंगना रनौत का किया समर्थन , महाराष्ट्र सीएम का फूंका पुतला

ROHIT SHARMA

0 246

नई दिल्ली :– महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच शुरू हुए विवाद की आग दिल्ली पहुँच गई है । आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में दिल्ली के लोग आ चुके है , जिन्होंने आज महाराष्ट्र सरकार के सीएम का पुतला फूंककर उद्धव ठाकरे के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया , मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है ।

 

दरअसल यह प्रदर्शन दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुआ । प्रदर्शनकारियों ने हाथों में ‘वी सपोर्ट कंगना रनौत’ के पोस्टर लेकर ‘महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ शिव सेना मुर्दाबाद और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए।

 

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि शिवसेना को शर्म आनी चाहिए, जो शिवसेना महिलाओं के सम्मान के लिए जानी जाती वो सत्ता के लालच में महिलाओं का अपमान करने पर आ गई है।

 

साथ ही प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कंगना ने झूठ के खिलाफ आवाज उठाई है. शिवसेना जहां से शुरू हुई थी, बाला साहब ठाकरे के आदर्शों को भूलकर तानाशाही पर उतर आई है. अगर उन्हें कंगना के किसी बयान से आपत्ति नहीं थी तो उनके खिलाफ न्यायिक प्रक्रिया से कदम उठाते।

 

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि देश मे सभी बड़े नेता-अभिनेता आज शांत हैं लेकिन हम और पूरा देश कंगना के साथ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.