मूलभूत सेवाओं के आभाव से परेशान किराड़ी विधानसभा के लोगों ने किया प्रदर्शन

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: दिल्ली के जंतर मंतर पर किराड़ी विधानसभा के लोगों ने आज जम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा की सरकार सिर्फ और सिर्फ शहरों का विकास कर रही है, गांवों का विकास कैसे होगा इसपर सरकार कुछ सोच नहीं रही है।

आपको बतादें की प्रदर्शन में शामिल सभी लोग दिल्ली के किराड़ी विधानसभा के एक ऐसे गांव से आये है जहा दशकों से मूल भूत सेवाओं का आभाव है ।

टेन न्यूज की टीम ने लोगों से बात की तो लोगो ने बताया की हमारे विधायक आम आदमी पार्टी के ऋतु राज झा और सांसद हंस राज हंस ने लोगों की सुविधा के लिए कोई विकास नहीं किया, ना ही पीने का पानी है, न गटर की सफाई होती है, ना नाले की समय पर सफाई होती है, क्षेत्र में लाइट भी नहीं है, आम नागरिकों का बहुत हीं बुरा हाल है।

“हमारे सांसद और विधायक सिर्फ चुनाव में नजर आते हैं, अधिकारी भी हमारी बात नहीं सुनते ऐसे में हमलोग किससे मदद मांगे। सभी जगह से उम्मीद खत्म हो गई है, अगर हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो ये प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर होगा, और इसका खमियाजा सरकार और स्थानीय नेताओं को भुगतना पड़ेगा, आने वाले चुनावों में भी इसका असर दिखेगा,” प्रदर्शनकारियो ने कहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.