दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनवर ठाकुर को किया गिरफ्तार , हत्या समेत गम्भीर वारदातों को दे चुका है अंजाम

ROHIT SHARMA

0 143

नई दिल्ली :– दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल यूनिट ने एक विशेष अभियान चला कर जितने भी बड़े क्रिमिनल हैं उन्‍हें गिफ्तार कर रही है। आपको बता दें कि दिल्‍ली से सटे यूपी के एक दुर्दांत अपराधी विकास दुबे ने हाल में ही कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्‍या कर दी थी। इसके बाद से पूरे देश में अपराधियों पर लगाम लगाने की चर्चा तेज हो गई।

हालांकि आठ दिनों के बाद यूपी पुलिस के एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में उसे खत्‍म कर दिया। विकास दुबे जैसे ही दुर्दांत अपराधी कहीं दिल्‍ली में उत्‍पात ना मचा दें इस कारण दिल्‍ली पुलिस ने एहतियात बरतते हुए सभी बड़े अपराधियों पर लगाम लगाना शुरू कर दिया है।

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल यूनिट ने भी आज एक कुख्‍यात अपराधी अनवर ठाकुर को गिरफ्तार किया है। अनवर ट्रांस यमुना का बहुत पुराना बदमाश है। सीपी के निर्देश पर दिल्ली के जितने भी बड़े बदमाश सालों से फरार चल रहे हैं उन्हें अब पकड़ने का अभियान चल रहा है।

सीपी के ज्वाइन करते ही सबसे पहले स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से कुख्यात जितेंद्र उर्फ गोगी को पकड़ा था। इसके दो दिन पहले बंगाल से गोगी के विरोधी संदीप उर्फ ढिल्लू को पकड़ा गया था। यह भी जानकारी दे कि अनवर पैरोल मिलने के बाद फरार चल रहा था, उसे अब दबोच लिया गया है। इधर, एक अंदेशा यह है कि दिल्‍ली में अब बड़े बदमाश कम ही बचे हैं जो फरार चल रहे हैं।

अनवर 17 मार्च 2020 को मिले पैरोल के बाद से फरार चल रहा है। अब पुलिस की गिरफ्त में आया है। इसके पास से मिली ब्राजील मेड पिस्‍टल मिलने के बाद से पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किसने इसे विदेशी पिस्‍टल सप्‍लाई की। इस पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। इस पर पुलिस के मुखबिर को मारने का आरोप है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.