एक करोड़ के हीरे के साथ ठक-ठक गैंग के बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, किए कई अहम खुलासे

Rohit Sharma

0 71

नई दिल्ली :– दक्षिण दिल्ली पुलिस ने ठक-ठक गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक करोड़ से ज्यादा के लूटे गए हीरे को भी बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक दोनों शातिर बदमाशों ने बेटी की शादी के लिए एक करोड़ से ज्यादा के हीरे ले जा रहे व्यापारी से झपट लिए थे. वारदात दिल्ली के रानी झांसी रोड की थी।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक व्यापारी जब रानी झांसी रोड से जा रहा था, तभी उन्हें लगा कि कार से धुआं उठ रहा है. जैसे ही वो कार को रोक कर देखने के लिए उतरे वैसे ही बाइक से दो लोग आए और बैग लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की. बदमाशों की पहचान के लिए इलाके के कई सीसीटीवी की जांच की तो उन्हें पता लगा कि रानी झांसी रोड पर हुई वारदात में शामिल दोनों बदमाश मदनगीर इलाके में मौजूद हैं. इसके बाद पुलिस ने तुरंत दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ में आए बदमाशों के पास से पुलिस ने सारे हीरे के जेवर और बाकी समान भी बरामद कर लिए हैं. अरेस्ट बदमाशों की पहचान संदीप और संतोष के रूप में की गई है।

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि बाइक से चलते हुए कार सवार उन लोगों को निशाना बनाते थे जिनके पास बैग होते हैं. फिर दोनों चुपचाप किसी रेड लाइट पर कार के बोनट या इंजन के पास आयल डाल देते. जब कार चलती तो आयल की वजह से थोड़ा धुंआ निकलता।

धुआं देखकर जैसे ही कार चालक गाड़ी को रोक कर उतरता ये बैग लेकर भाग जाते हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आया आरोपी संदीप हौज खास इलाके से एक कार से इसी तरह से 70 लाख कैश ले उड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.