नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड़ , 5 लोग गिरफ्तार

Rohit Sharma

0 106

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है , जी हाँ दिल्ली पुलिस ने एक नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है । दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि बवाना इलाके में एक फैक्ट्री नकली घी बनाती है , जिसके कारण लोग बीमार हो रहे है।

 

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आखिर किस तरह नकली घी तैयार किया जा रहा है , साथ ही मौके से फैक्ट्री मालिक समेत 5 लोग गिरफ्तार किए गए , मौके से नकली घी से भरी 284 पेटियां भी बरामद की गई हैं।

 

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारी का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों में संदीप ,अक्षय ,रोहित ,रतन और अंकेश है. संदीप फैक्टरी मालिक है , जो नकली घी बनाते थे , मौके पर इन सभी की गिरफ्तारी हुई है , साथ ही 284 पेटियां नकली घी की बरामद हुई है ।

 

पुलिस के मुताबिक जानकारी मिली थी कि बवाना में एक फैक्ट्री में नकली घी बन रहा है उसके बाद फ़ूड एंड सप्लाई विभाग के साथ सर्वे कर फैक्टरी में छापेमारी की गई और घी के सैंपल की जांच की गई तो पूरा घी नकली निकला।

 

बताया जा रहा है कि घी वनस्पति तेल और डालडा मिलाकर बनाया जा रहा था , पुलिस ने नकली घी से भरी 284 पेटी और बड़ी मात्रा में घी बनाने का सामान और मशीनें बरामद की हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.