दिल्ली में हुई कारोबारी नीरज गुप्ता की हत्या का हुआ खुलासा , पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 216

नई दिल्ली :– दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में हुई एक कारोबारी की हत्या का दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है , वही इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । वही इस खुलासे में दिल्ली पुलिस के होश उड़ गए ।

 

दरअसल कारोबारी नीरज गुप्ता की हत्या कर शव को गोवा राजधानी से गुजरात के भरूच ले जाकर फेंक दिया। जिससे नीरज गुप्ता की पहचान न हो सके ।

 

खासबात यह है कि कारोबारी की कंपनी में काम करने वाली युवती फैजल ने अपने मंगेतर जुबेर और मां के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, नीरज के युवती से अवैध संबंध थे। वह फैजल और जुबेर की शादी का विरोध कर रहा था।

 

पुलिस के मुताबिक, जुबैर शव को एक बैग में डालकर राजधानी ट्रेन से गुजरात के भरूच ले गया। स्टेशन पर बैग उतारकर उसी ट्रेन से वह आगे चला गया। वही राजधानी की पेंट्री कार में मैनेजर है। गुजरात पुलिस ने शव को बरामद किया। इधर नीरज के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी।

 

नीरज की पत्नी आंचल ने फैजल पर शक जताया। फैजल नीरज के साथ पिछले दस साल से काम करती थी। पुलिस ने शक के आधार पर मामले की जांच की तो फैजल के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में 12 नवंबर को नीरज के होने का पता चला।

 

पुलिस ने फैजल से पूछताछ की तो वह टूट गई। उसने बताया कि उसने मंगेतर और मां के साथ मिलकर नीरज की हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को ठिकाने लगाने में उसके मंगेतर ने मदद की।

 

पुलिस ने छानबीन के बाद मंगतेर जुबैर और मां शाहीन को गिरफ्तार कर लिया। नीरज गुप्ता (46) मॉडल टाउन इलाके में रहता था। 12 नवंबर को नीरज की पत्नी आंचल ने उसके गायब होने की रिपोर्ट आदर्श नगर थाने में दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.