दिल्ली में जिला प्रशासन चलाया अभियान , यमराज बनके मास्क न लगाने वालों के खिलाफ की कार्यवाही

ROHIT SHARMA

0 107

नई दिल्ली :– दिल्ली में मास्क लगाने के लिए जिला प्रशासन ने एक अनोखा अभियान चलाया है । आपको बता दें कि आज ये अभियान नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पर चलाया है । इस अभियान का नाम है ‘आप मास्क चुनेंगे या यमराज’ ।

 

‘आप मास्क चुनेंगे या यमराज’ अभियान के तहत जिला प्रशासन के अधिकारी दिल्ली के कनॉट प्लेस में दो कलाकार यमराज और चित्रगुप्त की वेशभूषा में नजर आए और मास्क नहीं लगाने वालों का चालान किया।

 

आपको बता दें कि देश और दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर प्रशासन सजग है. नई दिल्ली जिला प्रशासन की तरफ से आज दिल्ली के कनॉट प्लेस में उन लोगों के चालान किए गए, जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था. इसके लिए प्रशासनिक टीम ने दो कलाकार को यमराज और चित्रगुप्त की वेशभूषा धारण कराई ।

 

 

नई दिल्ली जिले के एसडीएम डॉक्टर नितिन शाक्या ने बताया कि ये देखने में आ रहा है कि लोग मास्क को लेकर लापरवाही दिखा रहे हैं. इसके लिए हमने ये अनोखा अभियान चलाया है, जिसमें प्रशासन की अधिकृत टीम के साथ यमराज मास्क ना पहनने वालों का खुद चालान कर रहे हैं । आगे भी ये अभियान चलता रहेगा ।

 

 

राजधानी दिल्ली में अब तक कोरोना के 271114 मामले और 5235 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसके देखते हुए नई दिल्ली जिला प्रशासन ने जागरूकता अभियान शुरू किया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.