दिल्ली पुलिस हुई सख्त , अनलॉक में नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई, सीपी ने दिए निर्देश

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का कहर कम हुआ है , जिसके चलते केजरीवाल ने ढील देनी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि कल से ऑड इवन के माध्यम दुकानें खुलेंगी। वही इस ढील में लोग लापरवाही न कर सके , जिसको लेकर पुलिस ने अपनी कमर कस ली है।

 

दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के पुलिस के साथ बैठक की। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को कोरोना के दौरान जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों से मिलने व मुआवजा चेक परिजनों को वितरित करने का निर्देश दिया।

 

दिल्ली पुलिस के पीआरओ चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि बैठक में पुलिस की तैयारियों की समीक्षा की। कल से लॉकडाउन में ढील के बाद सड़कों व बाजारों में भीड़ बढ़ेगी। इस दौरान कोविड-19 नियमों का लोगों से पालन कराया जाए। इसके लिए एक रोड मैप भी तैयार किया गया।

 

सीपी ने कहा कि भीड़ वाली जगहों पर पुलिस को भी अपनी मौजूदगी बढ़ानी होगी। लोगों को कोरोना नियमों के प्रति जागरूक करेंगे। साथ ही जो लोग नियमों को तोड़ेगे उन पर कार्रवाई करेंगे।

 

बाजारों, सब्जी मंडी, व शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए एमडब्ल्यूए, आरडब्ल्यूए व्यापारी संघों के जिम्मेदार लोगों के साथ बैठक करें। डीडीएमए के आदेशों और प्रावधानों से उन्हें अवगत कराएं। दुकानदारों को अपने स्थानों पर कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने पर जोर दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.