दिल्ली स्कूटर ट्रेडर्स एसोसिएशन ने हीरो मोटो कॉर्प के खिलाफ किया प्रदर्शन , सैकड़ो की संख्या में व्यापारी हुए शामिल

ROHIT SHARMA

0 335

दिल्ली :– दिल्ली स्कूटर ट्रेडर्स एसोसिएशन के नेतृत्व में आज सैकड़ो व्यापारियों ने करोलबाग में प्रदर्शन किया । आपको बता दे कि ये प्रदर्शन हीरो मोटोकॉर्प के खिलाफ किया गया। तस्वीरों में आप देख सकते है की ये वो व्यापारी है जो दोपहिया वाहनों के पार्ट्स बनाकर मार्किट में बेचते है ।

प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने अपनी दुकानों पर ताला लगाकर सड़को पर उतर आए है । साथ ही इस प्रदर्शन में दिल्ली व्यापारियों के अलावा दूसरे राज्य के भी पार्ट्स डीलर भी शामिल हुए। वही सैकड़ो व्यापारियों ने हीरो मोटोकॉर्प कंपनी के खिलाफ नारेबाजी भी की ।

वही प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आज सभी व्यापारियों ने हीरो मोटोकॉर्प के खिलाफ प्रदर्शन किया है । हीरो मोटो कॉप अपनी तानाशाही चला रही है । हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि हीरो के नाम से आप कोई दोपहिया वाहन का पार्ट्स न बनाए , अगर आप बनाते है तो आपके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। साथ ही हीरो मोटोकॉर्प ने आरोप लगाया है की सभी व्यापारी हीरो मोटोकॉर्प के डुप्लीकेट माल बना रहे है ।

जिसको लेकर व्यापारियों का कहना है कि हम डुप्लीकेट माल नही बनाते है । डुप्लीकेट का सभी व्यापारी विरोध करते है । जो आरोप हीरो मोटोकॉर्प ने लगाया है ये बिल्कुल गलत है ।

साथ ही व्यापारियों का कहना है कि दोपहिया वाहन के पार्ट्स में हीरो मोटोकॉर्प का लोगो नही लगाते है , सिर्फ कंपनी का नाम लिखा जाता है , जिससे पता चल सके कि ये पार्ट्स किस मोटरसाइकिल में लगेगा। वही दूसरी तरफ अगर हीरो मोटोकॉर्प अपनी तानाशाही चलाती रहेगी , तो सभी व्यापारी हीरो मोटो कॉप का सामान नही लेगी ।

दरअसल हीरो मोटोकॉर्प के पार्ट्स बहुत महंगे होते है , इसलिए लोग अपनी दोपहिया वाहन में पार्ट्स लगवाने के लिए मार्किट में आते है , क्योंकि लोगों को वो पार्ट्स बहुत सस्ता मिलता है । जैसे कि मोटरसाइकिल के मरघाट कंपनी में करीब 1000 रुपये मिलता है तो मार्किट में वो मरघाट करीब 500 रुपये मिलता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.