सीलिंग को लेकर भाजपा नहीं है गंभीर, भाजपा की लापरवाही से दिल्ली की जनता और व्यापारी मुसीबत में : सौरभ भारद्वाज

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

(09/02/18) नई दिल्ली :–

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रैस कॉंफ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘राजधानी दिल्ली में पहली सीलिंग डिफेंस कॉलोनी मार्केट में हुई थी, हमने उस वक्त भी कहा था कि यह दिल्ली के व्यापारियों से पैसा इकठ्ठा करने की एक साज़िश है। व्यापारियों को बेवकूफ़ बनाया जा रहा है। पहले विजय गोयल ने व्यापारियों को व्यापार को कुचलते हुए अपनी दुकान चलाई, मनोज तिवारी और हरदीप पुरी ने भी बड़े-बड़े दावे किए लेकिन इनसे ना कुछ हुआ और ना होगा, हम पहले दिन से ही बोल रहे हैं कि इसका समाधान सिर्फ़ भाजपा की केंद्र सरकार के पास ही है। मोदी जी चाहेंगे तो एक दिन में सीलिंग रुक सकती है।

साथ ही उनका ये भी कहना है की दिल्ली में चल रही सीलिंग सिर्फ़ और सिर्फ़ अध्यादेश से ही रुक सकती है। दिल्ली में चल रही सीलिंग का सिर्फ़ यही एक समाधान है, अध्यादेश, अध्यादेश और सिर्फ़ अध्यादेश।अगर दिल्ली में सीलिंग रोकनी है तो बीजेपी की केंद्र सरकार को ही अध्यादेश लाना होगा और यह बात दिल्ली का हर व्यापारी समझ चुका है।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी की एमसीडी ही सीलिंग करा रही है, बीजेपी की पुलिस ही व्यापारियों पर डंडे चला रही है, फिर बीजेपी के नेता ही सामने आकर व्यापारियों को कहते हैं कि हम कुछ करेंगे, मज़े की बात तो यह है कि सीलिंग को रोकने के लिए अध्यादेश भी भाजपा की केंद्र सरकार को लाना है, लेकिन बीजेपी अध्यादेश ला ही नहीं रही है। पूरी दिल्ली के लोग और व्यापारी ये बात समझ चुके हैं कि भाजपा के द्वारा ही सीलिंग कराई जा रही है और भाजपा ही सीलिंग को रुकवा सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.