दिल्ली क्राइम ब्रांच ने वसंत विहार में हुए तिहरे हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 79

दिल्ली क्राइम ब्रांच को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है । दरअसल दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार स्थित वसंत अपार्टमेंट में बुजुर्ग दंपती व नर्सिंग सहायिका की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है ।



पुलिस की क्राइम ब्रांच ने वसंत विहार तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में युवक मनोज भट्ट और उसकी गर्लफ्रेेंड प्रीत सेहरावत को गिरफ्तार किया है , साथ ही लूटा हुआ जेवरात और पैसे बरामद भी कर लिए है । दोनों ने लूटपाट के इरादे से ही तीनों हत्याएं की थीं। आपको बता दें कि हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए 10 टीमें लगी थीं। इसमें 100 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे।

युवक मनोज भट्ट और प्रीत सेहरावत इन दोनों में दोस्ती है और दोनों लिव इन रिलेशनशीप में रहते थे। लूट के बाद पकड़े जाने के डर से दोनों ने तीनों की हत्या की। इन्होंने ज्वेलरी भी लूटी थी।

खासबात यह है कि प्रीत की मां और नर्सिंग सहायिका खुशबू ने एक साथ नर्सिंग अटेडेंट का कोर्स किया था, इसलिए प्रीत खुशबू के पास जाती थी , अब यह स्पष्ट हो गया है कि खुशबू के ब्वॉय फ्रेंड ने ये हत्याएं नहीं की हैं।

बता दें कि शनिवार रात वसंत विहार थानाक्षेत्र स्थित वसंत अपार्टमेंट में रहने वाले विष्णु माथुर (80), पत्नी शशि माथुर (75) व उनकी नर्सिंग सहायिका 24 वर्षीय खुशबू की हत्या कर दी गई थी। दंपती का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला था, जबकि नर्सिंग सहायिका खुशबू का शव ड्राइंग रूप में पड़ा मिला था।

वही इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी सतीश गोलचा ने प्रेस वार्ता करते हुए पूरे मामला का खुलासा किया । उन्होंने कहा कि प्रीत सेहरावत और मनोज भट्ट ने इस घटना को अंजाम दिया है । ये घटना पैसे के लिए की गई थी , क्योंकि इन दोनों को पैसे की बहुत जरूरत थी ।

साथ ही उनका कहना है कि इन दोनों ने पीजी का काम किया था , लेकिन वो असफल रहा । जिसके कारण इन दोनों आरोपियों के पास पैसा नही था । इन दोनों ने एक लूट का प्लान बनाया , जिसके बाद प्रीत अपनी दोस्त नर्सिंग सहायिका खुशबू के पास गई , उस दौरान प्रीत एक रात उस घर मे रहकर रेकी की । वही कुछ दिनों बाद देर रात फिर खुशबू के पास गई , साथ ही उसी रात प्रीत के साथ मनोज भट्ट भी था । इन दोनों ने मिलकर पहले नर्सिंग सहायिका खुशबू की हत्या की , उसके बाद दोनों बुजुर्ग दम्पति की हत्या कर दी । हत्या करने के बाद उन दोनों आरोपियों ने घर मे रखा जेवरात और पैसे लेकर फरार हो गए ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.