भारतीय युवा कांग्रेस का दिल्ली में प्रदर्शन, असम के मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

Galgotias Ad

नई दिल्ली, (13 फरवरी 2022): भारतीय युवा कांग्रेस ने आज असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि हार के डर से असम के (कांग्रेस के भगोड़े) मुख्यमंत्री ने मानसिक संतुलन खो कर राजनीतिक दिवालियेपन की सब हदें पार कर ली। अब मोदी जी की निष्ठा प्राप्त करने के लिए अपनी पुरानी पार्टी को गाली देना ज़रूरी है। ये हेमंता सरमा के छिछोरेपन व घटिया सोच का सबूत है। चुनाव के डर से भाजपा के नेताओ का असली चेहरा जनता के सामने आ रहा है, पांचों राज्यों में जनता के मुद्दों पर कोई बात नही कर रहे है भाजपा के नेता, क्योंकि डर है की उसका जवाब नही दे पायेंगे, इसलिए मुद्दों को भटकने के लिए निचली स्तर की राजनीति पर उतर आई है भारतीय जनता पार्टी।

आपको मालूम हो कि असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश की सेना पर विश्वास नहीं करते तभी बार-बार जवानों द्वारा किए गए कामों को लेकर सबूत मांगते हैं। उन्होंने कहा था कि क्या कभी राहुल गांधी से किसी ने सबूत मांगे हैं कि वह राजीव गांधी के बेटे हैं कि नहीं।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति का तरीका और विचारधारा एक दूसरे का सम्मान करना है जो की इस देश की सभ्यता है। भाजपाइयों का इस सभ्यता और शिष्टाचार से दूर-दूर तक कोई लेना देना नही है। उन्होंने यह भी कहा कि दुख की बात यह है कि ऐसे लोग आज सीएम पद पर बैठकर जहर उगल रहे है और देश के PM अपनी चुप्पी से राजनीति के स्तर को निचले स्तर तक लेकर जा रहे है। जनता के हौसलें बुलंद हैं, और कांग्रेस के संग है। पांच राज्यों में चुनावी रैलियों की तस्वीरें स्पष्ट कर रही हैं- की राज्यों में सरकार बदलने जा रही है, और कांग्रेस की सरकार आ रही है, इसलिए भाजपा के नेताओ का दिमाग पागलपन का शिकार हो गया है।

राज्यों में मिल रहा जनता का भारी समर्थन इस बात का गवाह है कि भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है, लोगों की उम्मीद और भरोसा सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस से है। भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने यह मांग की हेमंत बिस्वा शर्मा सार्वजनिक रूप से अपने बयान के लिए माफ़ी मांगे और अपने पद की गरिमा और मर्यादा को समझे व उसका सम्मान करे।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में सम्मलित हुए, भाजपा नेताओं के बयानों से एक बात तो स्पष्ट है की जनता मन बना चुकी है कि अब की बार कांग्रेस सरकार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.