मनीष सिसोदिया ने इनकम टैक्स नोटिस को बताया राजनैतिक साजिश, कहा एक एक पैसे का दे सकते हैं हिसाब

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

NEW DELHI : आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी को 30.67 करोड़ रुपए का टैक्स नोटिस जारी करने के बाद दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता करते हुए भारत सरकार पर निशाना साधा | आपको बता दे की दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया प्रेस वार्ता करने के दौरान अपने साथ लाखो चंदे की फाइल लेकर आये थे | मनीष सिसोदिया ने बताया की ये जो आप के सामने कागज रखे है ये सब आम अदामी पार्टी के एकाउंट की है , किसने कहा से पैसे दिए कितने दिए उन सबके नाम है।

साथ ही उन्होंने कहा की 500 ,10 ,214 रुपये का चन्दा दिया ये सभी ऑनलाइन देने वालो को लिस्ट है। तब भी भारत सरकार कह रही ये गैरकानूनी है। जब से देश आजाद हुआ है तब से लेकर आज तक किसी किसी ने भी अपने चंदे का जिक्र नही किया ये पहली बार है जो आप पार्टी एक एक रूपये हिसाब दे रही है ओर सभी कुछ बैंक के तरीके से चंदा का काम हो रहा है | उसके बाद भी इनकम टैक्स वाले कह रहे है कि ये गैरकानूनी है।

वही मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की जबसे केजरीवाल ने गुजरात मे बीजेपी को वोट नही देने की बात कही है उसके बाद से परेशान किया जा रहा है। ये सब गन्दी राजनीति के तहत किया जा रहे है।

वही दूसरी तरफ एवीआर की रिपोर्ट है कांग्रेस और बीजेपी का 75 प्रतिशत से 80 प्रतिशत गैरकानूनी तरीके से चंदा आता है वो ठीक है। हमे लोगों ने 11 रुपये का चन्दा भी गलत है। केंद्र सरकार गुजरात के चुनाव से पहले आम आदमी की आवाज दबाने का काम कर रही है। आप पार्टी इसका जवाब कानूनी तरीके से देगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.