दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप पार्टी ने “दिल्ली में तो केजरीवाल” का दिया नया नारा , लगे होर्डिंग

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है । वही दूसरी तरफ दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी इस बार नए चुनावी नारे के साथ मैदान में उतर रही है।
आपको बता दे कि ‘दिल्ली में तो केजरीवाल’ नारे के होर्डिंग्स भी लगे हुए नजर आ रहे हैं। साल 2015 में आम आदमी पार्टी ‘5 साल केजरीवाल’ के नारे के साथ मैदान में उतरी थी।



दरअसल लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से सबक लेते हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारी में आप पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। लोकसभा चुनाव ‘पूर्ण स्वराज’ के मुद्दे पर लड़ने में जब आप पार्टी को सफलता हाथ नहीं लगी तो उन्होंने पार्टी के संयोजक के नाम पर विधानसभा चुनाव लड़ने की ठानी।

यही कारण है कि इस बार ‘दिल्ली में तो केजरीवाल’ का नारा दिया गया है।  खासबात यह है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से लेकर पार्टी का हर एक विधायक अपने अपने क्षेत्र का दौरा कर रहा है। पार्टी के नेता दिल्ली की जनता से सीधा संवाद करते नजर आ रहे हैं। 

आप पार्टी के विधायक और मंत्री औचक निरीक्षण करने के दौरान कमी पाई जाने पर अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही भी कर रहे है । जिसके कारण अधिकारियों के अंदर डर बैठ गया है कि कब उनका नंबर न आ जाए । साथ ही मंत्री द्वारा किए गए औचक निरीक्षण को लेकर जनता भी खुश है ।

वहीं दूसरी तरफ साल 2015 में दिल्ली की जनता से किए हुए वादों को पूरा करने में भी सरकार लगातार लगी हुई है। पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में भी सीसीटीवी पायलेट प्रोजेक्ट को शुरु कर दिया गया है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.