यूपी से दिल्ली आए पीड़ित परिवार ने मोदी, योगी से इस मामले को लेकर लगायी गुहार, कहा इन्साफ नहीं मिला तो करेंगे आत्महत्या

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi (23/12/2021): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून और व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन जमीन पर उन्हीं के प्रशासन के लोग आम नागरिकों को सता रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से जहा एक पीड़ित परिवार के लोग आज दिल्ली के जंतर मंतर पर अपनी मांगों को लेकर सरकार से गुहार लगाते नजर आए।

पीड़ित परिवार ने कहा की यूपी से हम इतने परेशान हो गए हैं कि अपनी जान को बचाना मुश्किल हो गया है। पूरा मामला बताते हुए पीड़ित परिवार ने मीडिया को बताया कि एक भूमाफिया से हम मिले जिसने झूठे वादे देकर कहा कि आपके जमीन लेने के बदले आपको बहुत सारे फायदे दिए जायेंगे लेकिन उसने हमीं पर उल्टा मुकदमा कर जेल भेज दिया। पीड़ित परिवार ने कहा कि 8-10 भूमाफिया है जो लगातार हमें परेशान कर रहे हैं।

पीड़ित ने आरोप लगाया की पिछले कई महीनों से हम सरकार और प्रशासन से न्याय की मांग को लेकर गुहार लगा रहे हैं लेकिन हमारी कोई सुनने को त्यार नहीं है।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि जिसपे वारंट जारी हुआ है वो अपराधी खुलेआम घूम रहा है और जो निर्दोष है वो जेल और अदालत की चक्कर काट रहा है।

पिड़ता ने स्थानीय थानेदार पर आरोप लगाया कि थानेदार दोषियों को संरक्षण दे रहा है इनकी मिलीभगत से हमारा पूरा परिवार आज परेशान है। हम सब पूरा परिवार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हैं कि हमारी मांग को पूरा किया जाए नहीं तो आने वाले 26 जनवरी को पूरा परिवार दिल्ली में आत्महत्या कर लेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.