माथे में गोली मारकर हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष, की हत्या, मचा हड़कंप

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के अट्टा गुजरान गांव में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष का शव गांव के पास पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि मृतक को उसके दोस्त रात में घर से बुला कर ले गए थे, जिसका शव सुबह गांव के पास बरामद हुआ। संदीप नागर हिन्दू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष भी था।

परिजनों के अनुसार, रात में 8 बजे घर से मोहित भाटी ग्राम साकीपुर और रिंकू भड़ाना निवासी चुहड़पुर बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद से संदीप का फोन नही उठ रहा थ। सुबह हुई तो राहगीर ने बताया कि एक लाश मिली है। जिसके बाद पता चला कि यह शव संदीप नागर का ही है।

गौतम बुध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के अट्टा गुजरान निवासी संदीप नागर का शव बरामद किया गया है उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला शराब पीकर झगड़े का प्रतीत हो रहा है बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति थोड़ी साफ हो सकेगी सबके माथे में गोली का निशान है।

उन्होंने बताया कि संदीप की हत्या के खुलासे के लिए दो टीम बना दी गई है। इस मामले में पुलिस जल्द खुलासा करने की बात कह रही है। पुलिस ने हालांकि मृतक को किसी भी प्रकार से हिन्दू युवा वाहिनी का नेता नही होना बताया है।

वहीं, दूसरी ओर हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान ने ने बताया कि मृतक संदीप भाटी 2009 से 2016 तक पूरी तरह से सक्रिय था श। लेकिन उसके बाद थोड़ा कम सक्रिय रहा। हालांकि संगठन ने उसको निष्कासित नहीं किया था। वह हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष भी था। उन्होंने कहा कि जिला उपाध्यक्ष के हत्या के खुलासे के लिए संगठन हर संभव प्रयास करेगा वही सब लोग संदीप के परिजनों के साथ हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.