शरद पवार का बयान , ठंड के मौसम में आंदोलन कर रहे किसान क्या पाकिस्तान के हैं?

Ten News Network

0 108

तीन कृषि क़ानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए अब महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों से किसान मुंबई के आज़ाद मैदान में जमा हो गए हैं।

 

 

जहां पर किसानों को संबोधित करते एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते सवाल किया कि, “ठंड के मौसम में पंजाब हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के किसान पिछले 60 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं, क्या प्रधानमंत्री ने उनके बारे में पूछताछ की है? क्या पीएम ने उनका हालचाल पूछा? क्या ये किसान पाकिस्तान के हैं?”

 

 

शरद पवार ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने बिना किसी चर्चा के इन कृषि कानूनों को पास कर डाला, जो हमारे संविधान के साथ एक मजाक है, शरद ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सिर्फ बहुमत के आधार पर कानून पास करेंगे तो यह किसान आपको खत्म कर देंगे, ये तो अभी सिर्फ शुरुआत है।

 

शरद ने महाराष्ट्र के राज्यपाल पर भी निशाना साधा और कहा कि महाराष्ट्र मव कभी ऐसा राज्यपाल नहीं आया, जिसके पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं हो।

 

आजाद मैदान में एक प्रदर्शनकारी किसान ने बताया कि, “जब तक कानून वापस नहीं होंगे किसानों का आंदोलन नहीं रूकेगा,हम आज रैली करने के बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौपने जाएंगे।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.