बढ़ते पेट्रोल- डीजल के दामों के खिलाफ कांग्रेस ने बैल गाड़ी से दिल्ली में निकाला विरोध मार्च

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली  :– देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने आज भारत बंद का आह्वान किया है। जिसको ललेकर कांग्रेस को 21 विपक्षी पार्टियों का भी समर्थन मिला है । वही दिल्ली के पूषा रोड पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया ।

खासबात ये है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेल गाड़ी से बढ़ते पेट्रोल – डीजल के दामों के विरोध में मार्च भी निकाला । इस प्रदर्शन में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन पहूचे। साथ ही कांग्रेस के पूर्व विधायक और सांसद इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

वही अजय माकन ने कहा कि देश के अंदर जिस तरह लगातार पेट्रोल – डीजल के दाम बढ़ रहे , उससे आम जनता को परेशानी का सामान करना पड़ रहा है । मोदी सरकार ने चुनाव के दौरान कहा था कि उनकी सरकार केंद्र में आते ही महँगाई खत्म कर देंगे , पेट्रोल – डीजल के दाम में गिरावट ला देंगे , लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ है ।

साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ महीनों बाद 2019 में लोकसभा के चुनाव होने वाले है , लेकिन 2014 में मोदी सरकार ने जो जनता से वादे की थे , वो अभी तक पूरा नही कर सके है ।

वही दूसरी तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस भारत बंद से बीजेपी को जगाने की कोशिश कर रहे है । जिससे वो बढ़ते पेट्रोल -डीजल के दामो को कम कर सके । साथ ही पेट्रोल – डीजल को जीएसटी के दायरे में ला सके । उनका कहना है की आज के समय मे घर चलाना भारी हो गया है हर जगह महँगाई लोगों को मार रही है , सभी का बजट बिल्कुल खराब हो गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.