Dr Mahesh Sharma likely to get birth in Modi 3.0, say media reports

Galgotias Ad

मोदी 3.0 में डॉ महेश शर्मा को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी: मीडिया रिपोर्ट्स

टेन न्यूज नेटवर्क गौतमबुद्ध नगर (08 जून 2024)

09 जून, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। रविवार से औपचारिक रूप से मोदी 3.0 की शुरुआत हो जाएगी। इस बीच मोदी मंत्रिमंडल में किन नेताओं को जगह मिलेगा यह सबसे बड़ा मुद्दा बना है और सुर्खियों में है। इसी कड़ी में मोदी 3.0 में मंत्री पद के लिए उत्तर प्रदेश से जिन चुनिंदा नेताओं के नाम निकलकर सामने आ रहे हैं, उनमें सबसे प्रबल दावेदार हैं गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा। बता दें कि डॉ महेश शर्मा बीजेपी के कद्दावर और प्रभावशाली नेताओं में शुमार हैं।

एक निजी चैनल पर जारी बहस के दौरान वरिष्ठ पत्रकारों ने कहा कि उत्तर प्रदेश से जिन चुनिंदा ब्राह्मण नेताओं का नाम मोदी मंत्रिमंडल के लिए निकलकर सामने आ रहा है उनमें गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा अग्रणी पायदान पर हैं।

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा उत्तर प्रदेश के उन चुनिंदा सांसदों में शामिल हैं जिन्हे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का बेहद करीबी माना जाता है। साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में कई बड़े चेहरे फेल हो गए लेकिन डॉ महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट पर शानदार जीत दर्ज की है। डॉ महेश शर्मा ने तीसरी बार गौतमबुद्ध नगर से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और इस बार उनके नाम उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले सांसद का भी रिकॉर्ड है, उन्होंने 5 लाख 59 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज किया है।

आपको बता दें कि डॉ महेश शर्मा 2014 में मोदी सरकार में चार अहम मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। इस दौरान इनके कामों की देशभर में काफी चर्चा हुई थी। अब जब मोदी 3.0 का गठन किया जा रहा है तब इस बात की प्रबल संभावना है कि डॉ महेश शर्मा को मोदी सरकार में अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालाकि, मीडिया चैनलों में डॉ महेश शर्मा को अहम मंत्रालय मिलने की खबर चलने के बाद गौतमबुद्ध नगर में मतदाताओं एवं समर्थकों में खुशी का माहौल है।।

इसी बीच NEWTEORK 18 चैनल ने भी अमित शहा, राजनाथ सिंह , डॉक्टर महेश शर्मा , नितिन गड़करी के नामों का भी ज़िक्र किया है ।अमर उजाला ने भी डॉक्टर महेश शर्मा का ज़िक्र किया है । एक निजी चैनल ने उत्तर प्रदेश से दिनेश शर्मा के नाम का भी ज़िक्र किया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.