अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री पर साधा निशाना , कहा हर मुद्दे पर बहस करने को हूँ तैयार 

ROHIT SHARMA / VISHAL

Galgotias Ad

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा | दिल्ली में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले मैंने कहा था कि भाजपा अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करे |

साथ ही उन्होंने कहा की भाजपा के पास चेहरा नहीं है तो मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बहस करना चाहता हूं , मगर वे भी आगे नहीं आए। मैं उन से हर मुद्दे पर बात करने को तैयार हूं।

वह शाहीन बाग शाहीन बाग कर रहे हैं, हम उस पर भी बहस करने को तैयार हैं, मगर वह फिर भी नहीं आए। अब मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं, आप हमें वोट दें, हम काम पर वोट मांग रहे हैं। देश में अब अलग तरह की राजनीति शुरू होने जा रही है।

केजरीवाल ने कहा कि अब भाजपा वालों को हनुमान चालीसा पढवाऊंगा। यह पूछे जाने पर कि ईडी ने कहा है कि संजय सिंह के पीएफआई से संबंध हैं इस पर केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह को ईडी गिरफ्तार करे और उन्हें बीस साल के लिए जेल में डाल दे।

उन्होंने कहा कि दरअसल ईडी अपना काम ना कर, राजनीति कर रही है। अमित शाह उससे राजनीति करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी मतदान से पहले तक देखते जाइए क्या क्या आरोप लगाए जाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.