आशुतोष और आशीष खेतान के इस्तीफे से राजनीतिक गलियारों में माहौल गर्म , प्रशांत भूषण और कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है । वही दोनों नेताओं ने आप छोड़ने के पीछे निजी कारण ही बताए है।

खासबात ये है कि बाजार में चर्चा चल रही है कि आशुतोष के बाद आशीष खेतान का पार्टी से इस्तीफा देने के पीछे राज्यसभा में भेजे गए एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को माना जा रहा है।

वही दूसरी तरफ आप पार्टी से किनारा कर चुके बागी नेता इसे केजरीवाल की तानाशाही का रूप दे रहे हैं। इनमें कुमार विश्वास और प्रशांत भूषण तक शामिल हैं।

कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हैं, ‘हम तो “चँद्र गुप्त” बनाने निकले थे, हमें क्या पता था “चँदा गुप्ता” बन जाएगा।’ अपने दूसरे ट्ववीट में वह लिखते हैं, ‘सब साथ चले, सब उत्सुक थे, तुमको आसन तक लाने में! कुछ सफल हुए ‘निर्वीर्य’ तुम्हें यह राजनीति समझाने में ! इन आत्मप्रवंचित बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया ? जो शिलालेख बनता उसको अख़बार बनाकर क्या पाया ?

वही आम आदमी पार्टी के संस्थापक प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट कर केजरीवाल की कार्यशाली पर हमला बोला है। वह लिखते हैं, जिन लोगों ने आर्दशवाद के साथ आप पार्टी की स्थापना की और इसमें शामिल हुए, लेकिन साथ घोर निराशा में पार्टी को छोड़ गए। लोगों को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन एक आदमी बेशर्म भी लालसा और दृष्टिविहिन होने ने सब कुछ खत्म कर दिया। यह एक केस स्टडी है कि कैसे एक संगठन और आंदोलन को खत्म किया जा सकता है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.