सनसनीखेज : बहु ने लगाया बीजेपी के पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली के नांगलोई और मुंडका से दो बार विधायक रह चुके भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शौकिन पर उसी की बहू ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक, वारदात पिछले साल 31 दिसम्बर की रात करीब ढाई बजे की है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि नये साल की पार्टी कर वह अपने परिवार व अन्य जानकारों के साथ मीरा बाग स्थित ससुराल आई थी। पति दूसरे कमरे में जाकर सो गए थे। जबकि वह अपने कमरे में सोने की तैयारी कर रही थी। तभी उसके ससुर मनोज शौकिन ने उसके दरवाजे को बहाने से खुलवाया।

ससुर ने उसके कपड़ों को लेकर अजीब से कमेंट्स कर उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर उसको पिस्टल दिखाकर थप्पड़ मारा और परिवार को खत्म करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि परिवार को बचाने के लिए उसने ससुर की हरकत को किसी को नहीं बताया।

बीते बुधवार को वह साकेत कोर्ट आई थी। प्रोटेक्शन ऑफिसर को आपबीती बताई। जिन्होंने उसे पूरी तरह से आश्वासन दिया और ससुर पर कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। उसी दिन पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस को एक लिखित शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.