दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में लगी भीषण आग , सामान जलकर हुआ खाक , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में आज आग ने अपना तांडव रूप दिखाया है। आपको बता दें कि दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में अचानक भीषण आग लग गई , आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की चार गाड़िया मौके पर पहुँची ।

दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

वही इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में अचानक आग लग गई , धीरे धीरे आग ने अपना विकराल रूप ले लिया , सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़िया मौके पर आई , जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आज महाराष्ट्र सदन में आग लगने की सूचना सुबह मिली थी , सूचना के आधार पर दमकल विभाग ने मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाया है , फिलहाल जाँच जारी है कि आग किस कारण लगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि अभी आग बुझ गई है , सदन के अंदर रखा हुआ सामान जलकर खाक हो गया है। इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। प्रथम दृष्टि से पता चल रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी , अभी जाँच जारी है , पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद कुछ कहा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.