दिल्ली में जेल से मांगी रंगदारी, ना देने पर घर पर करवा दी ताबड़तोड़ फायरिंग

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पहले जेल से रंगदारी के लिए फोन किया, फिर रंगदारी देने से मना कर देने पर घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलवा दीं. ये सनसनीखेज वाकया द्वारका जिले के छावला इलाके का है।

दिल्ली पुलिस को छावला के खैरा इलाके के रहने वाले हरि भगवान ने बताया कि दोपहर के वक्त दो लड़के उनके दरवाजे पर आए और एक ने पहले 2 राउंड गोली हवा में चलाई, फिर साथ वाले ने 5 राउंड गोली चलाई और गाली देते हुए दोनों चले गए।

हरि भगवान ने पुलिस को आगे बताया कि इसके पहले उनके पास किसी का फोन आया था उसने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी ।

पुलिस ने हरि भगवान की शिकायत पर जांच की और फिर छावला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली. सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के बाद पुलिस नागल राय के रहने वाले बलजीत को पकड़ लिया. पूछताछ में बलजीत ने बताया कि उसने ये साजिश प्रदीप उर्फ बिरजू के साथ मिल कर रची थी, प्रदीप नजफगढ़ का रहने वाला है ।

दरअसल बलजीत हरि को जनता था, और उसका कोई पैसों का विवाद हरि भगवान के साथ था. पहले बलजीत ने हरि भगवान का नंबर प्रदीप को दिया, फिर प्रदीप ने अपने साथी रणवीर को दिया था. रणवीर इस वक्त जेल में बंद है और वहीं से उसने हरि भगवान को रंगदारी के लिए धमकाया था और जब हरि भगवान ने मना कर दिया तो दो लड़कों से गोली चलवा दी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.