फोरनवा चुनाव में सुखदेव शर्मा के समर्थन देने से योगेंद्र शर्मा पैनल ने किया जीत का दावा ,

JITENDER PAL- TEN NEWS

454

नोएडा : (11/07/2019) फोनरवा चुनाव को लेकर सरगर्मीया और भी तेज हो गयी है जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे दोनों पैनलों के बीच मुकाबला और कड़ा हो गया है।



आपको बताते कि सुखदेव पैनल ने भी आज योगेंद्र शर्मा के पैनल के साथ मिलकर फोनरवा चुनाव में अपना पूरा समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। जिससे ये मुकाबला और भी रोमांचक हो गया है।

सेक्टर 39 स्थित सामुदायिक केंद्र में आज फोनरवा चुनाव के लिए दूसरे पैनल के योगेंद्र शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। आपको बता दें कि फोनरवा की निर्वाचन प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है। 12 जुलाई को नामांकन व 21 जुलाई को चुनाव होने हैं।

नोएडा के योगेंद्र शर्मा पैनल ने सभी 21 पदों पर प्रत्याशियों का नाम आज घोषित किया है। सभा में उपस्थित योगेंद्र शर्मा व ऋषिपाल अवाना ने अपने पैनल के प्रत्याशियों का नाम व पद की घोषणा करते हुए बताया कि अध्यक्ष पद के लिए योगेंद्र शर्मा व महासचिव पद के लिए जेपी उप्पल व कोषाध्यक्ष के लिए अशोक मिश्रा का नाम सामने आया है। वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए 4 नाम घोषित किए गए हैं जिनमें कर्नल एस के वैध ,ओपी यादव ,राजीव गर्ग ,गजेंद्र बंसल , उपाध्यक्ष पद के लिए अशोक त्यागी , शिव तिवारी , मूलचंद अवाना ,सतपाल यादव , सचिव पद के लिए श्री मति सुरेश चौहान , सुनील वाधवा ,योगेश शर्मा,पवन यादव ,

प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करते हुए योगेंद्र शर्मा ने कहा कि हमारी सभा के सभी सदस्य स्वच्छ छवि व कर्मठ रूप से है ,यदि शहर ने मुझे मौका दिया तो में तो फोनरवा के जरिये शहर को परिवर्तित करने की कोशिश करेंगे।

वह काफी अनुभवी व निस्वार्थ भाव से अपने सेक्टर व शहर के लिए कार्य करते रहे हैं। और इसी निस्वार्थ से हम आगे भी काम करेंगे। साथ ही जो निजी कार्यो को नहीं केवल फोनरवा के कामो को प्राथमिकता दी जायेगी , फोनरवा में पिछले 10 – 12 से जमे हुए लोग जो कार्य नहीं कर पाए वो चुनाव जितने के बाद योगेंद्र शर्मा पैनल करके दी खायेगा।
सभी प्रत्याशियों के चयन पर धन्यवाद करते बताया कि आपके जो फोनरवा के एनपी सिंह पैनल के द्वारा जो कार्य रुकें हुए उन कार्यों को पूरा किया जाएगा। शहर को शासन-प्रशासन व प्राधिकरण से मिलजुल कर शहर को विकास की गति प्रदान की जाएगी

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.