समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने बीजेपी का थामा दामन

JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

दिल्ली : (17/07/2019) पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र व् समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने आज प्रधानमंत्री मोदी के विचारो से प्रभावित होकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।



पिछले कुछ दिनों से ये अटकले लगायी जा रही थी कि नीरज शेखर का समाजवादी पार्टी से मोह भंग हो गया है , और वो किसी और पार्टी में शामिल हो सकते है।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के चर्चित नेता नीरज शेखर काफी लम्बे समय से राजनीती में सक्रिय रहे है औऱ पूर्व में राज्य सभा सांसद भी रहे है।

बीजेपी में शामिल होने के बाद नीरज शेखर ने कहा की वह कुछ दिनों से परेशान थे और लग रहा था जहां वह काम कर रहे हैं वहाँ कुछ ठीक नहीं चल रहा है इसलिए आगे काम करना मुश्किल हो रहा था ।

संवादाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “आज महसूस हो रहा है कि देश मोदी जी के हाथो में सुरक्षित है मोदी जी देश को विश्व पटल पर पहुंचा दिया है। में अंतिम साँस तक पार्टी की सेवा करूँगा और देश के प्रति जो भी सहयोग होगा , में पूरा करने की कोशिश करूँगा.”

इस मौके पर नीरज शेखर ने प्रधानमंत्री मोदी व् अमित शाह का आभार व्यक्त किया।

बता दे कि बीजेपी में शामिल होने से पहले नीरज शेखर ने राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफा दे। पिछले कुछ समय से नीरज शेखर व अखिलेश यादव के बीच तालमेल नहीं बैठ रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.