कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली की मशहूर गफ्फार मोबाइल मार्किट 11 जुलाई तक बंद , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कोरोना की दूसरी लहर का कहर कम होने के बाद ज्यादातर राज्यों में अनलॉक की शुरुआत हो गई है। धीरे-धीरे चरणबद्ध तरीकों से सभी जरूरी गतिविधियों को बहाल किया जा रहा है।

दिल्ली में भी लॉकडाउन के बाद अनलॉक की शुरुआत हो चुकी है, हालांकि सरकार सभी बड़े बाजारों पर नजदीक से नजर बनाए हुए हैं, दिल्ली में कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर कई बाजारों को बंद भी किया जा चुका है।

इन सबके बीच आज दिल्ली में मोबाइल के सबसे बड़े बाजार गफ्फार मार्केट और नाईवाला मार्केट को 11 जुलाई की रात 10 बजे तक बंद कर दिया है। सरकार की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, कोरोना नियमों के उल्लंघन की वजह से गफ्फार और नाईवाला मार्केट को आज रात 10 बजे से 11 जुलाई की रात 10 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया।

इससे पहले भी लाजपत नगर स्थित सेंट्रल मार्केट और सदर बाजार के रुई मार्केट को बंद किया गया था। बता दे कि दिल्ली में लगातार 9वें दिन महानगर में 100 से कम केस दर्ज किए गए।

24 घंटे में दिल्‍ली में 81 नए मामले दर्ज हुए जबकि तीन लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई. दिल्‍ली में कोरोना केस संक्रमण दर 0.11 फीसदी है।

24 घंटे में तीन मरीजों की मौत के साथ ही कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा, 25,011 तक पहुंच गई है। दिल्‍ली में इस समय कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 798 है, इसमें होम आइसोलेशन में 257 मरीज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.