GAUTAM BUDH NAGAR DISTRICT MAGISTRATE’S OFFICE – PRESS RELEASE-11/01/14

Galgotias Ad

जिलाधिकारी एच एल गुप्ता ने कहा कि तहसील दिवस का आयोजन बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसके माध्यम से आम नागरिकों की समस्याओं का एक निर्धारित अवधि के दौरान निस्तारण सुनिश्चित किया जाता है अतः सभी जिला स्तरीय अधिकारी गण इसे बहुत ही गम्भीरता के साथ लेते हुये तहसील दिवस में दर्ज आम नागरिकों की समस्याओं को तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुये उनका निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें और कृत कार्यवाही से सम्बन्धित उपजिलाधिकारी को भी अवगत कराये ताकि शासन की मंशा के अनुरूप इस कार्यक्रम का लाभ आम नागरिकों को मिल सकें।
श्री गुप्ता दादरी तहसील दिवस के अवसर जनता की शिकायतों को सुनते हुये विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि आज के तहसील दिवस में कुल 55 शिकायतें प्राप्त हुयी है जिसमें से 5 का मौके पर ही विभागीय अधिकारियों के द्वारा निस्तारण करा दिया गया है। श्री गुप्ता ने कहा कि अवशेष शिकायतों में अधिकारी गण विशेष रूचि ले और निर्धारित समय अवधि के दौरान मौके पर जाकर सभी शिकायतों का निस्तारण पूर्ण मानक एवं गुणवत्ता के साथ करते हुये अपनी आख्या तहसील को पे्रषित कर दे। उन्होंने समीक्षा में यह भी पाया कि विगत तहसील दिवस की भी 15 शिकायतें अभी विभागों में लम्बित है अधिकारी गण तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुये उनका निस्तारण भी कराने की कार्यवाही करें।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी आर पी मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा आर के गर्ग, उप जिलाधिकारी दादरी राजेश कुमार यादव तथा अन्य अधिकारी गण भी मौजूद थे

Leave A Reply

Your email address will not be published.