GAUTAM BUDH NAGAR DISTRICT MAGISTRATE’S OFFICE – PRESS RELEASE-16/12/13

0 299

अपर जिला अधिकारी (वि/रा) भगवान सिंह ने जनपद के समस्त होटल, रेस्टोरेन्ट, बार, क्लब आदि में नववर्ष की पूर्व संध्या पर ग्राहको को आकर्षित करने के लिये खानपान, मद्यपान व्यवस्था के साथ विभिन्न कार्यक्रमों के साथ पाश्चात्य संगीत एवं डी0जे0 की धुनों पर आधारित साॅस्कृतिक एवं मनोरंजन कार्यक्रमों के आयोजन से पूर्व स्वामियों/प्रबन्धकों उत्तर प्रदेश आमोद और पणकर अधिनियम-1979 की धारा-3(6) के तहत प्रवेश शुल्क जिला मनोरंजकर कार्यालय कलैक्टेªट परिसर में जमा कराकर अनुमति प्राप्त करनी होगी।
श्री सिंह ने जनपद के समस्त होटल, रेस्टोरेन्ट, बार एवं क्लबों के स्वामियों/प्रबन्धकों को आगाह किया है कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर यदि कही पर कोई मनोरंजन कार्यक्रम प्रस्तावित हो तो उसकी अनुमति निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र प्रस्तुत कर जिला मनोरंजन कार्यालय से पूर्व अनुमति प्रत्येक दशा में प्राप्त कर ले अन्यथा निरीक्षण के दौरान यदि कही पर भी ऐसा मनोरंजन कार्यक्रम होता हुआ पाया जाता है तो सम्बन्धित स्वामी/प्रबन्धक के विरूद्ध अधिनियम की धारा-24 में सक्षम न्यायालय में अभियोग दायर करने की कार्यवाही की जायेगी।
———————————–
जिलाधिकारी एच एल गुप्ता ने जानकारी देते हुये अवगत कराया है कि आगामी 29 दिसम्बर, 2013 को पूर्वान्ह 11 बजे भाषा विभाग के तत्वाधान में पंजाबी एकादमी के द्वारा कलगीधर गुरूद्वारा, गीड़ा-1 गे्रटर नोएडा में एक बृहद पंजाबी कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से पंजाबी भाषा के विकास का प्रयास किया जायेगा। श्री गुप्ता ने जनसामान्य का आहवान किया है कि आयोजित होने वाले पंजाबी कवि सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इसे सफल बनायें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.