गौतमबुद्धनगर : डीएम ने ‘काॅफी विद कलेक्टर’ की शुरुआत, पहले दिन 6 लोगों को मिला मौका

ABHISHEK SHARMA

0 288

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है। यहां बड़ी संख्या में रोजाना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए डीएम सुहास एलवाई ने एक खास पहल की शुरुआत की है। डीएम ने ‘कॉफी विद कलेक्टर’ नाम से एक विशेष अभियान की शुरुआत की है।

इस अभियान के तहत डीएम सुहास एलवाई ऐसे लोगों के साथ बैठकर कॉफी पिएंगे जो मरीजों की जान बचाने के लिए स्वेच्छा से प्लाज्मा डोनेट करेंगे। अधिक से अधिक लोग इस अभियान से जुड़कर प्लाज्मा दान करें और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए जिलाधिकारी ने इस शानदार पहल की शुरुआत की है।

बता दें कि डीएम सुहास एलवाई ने पहले दिन प्लाज्मा डोनेट करने वाले 6 लोगों के साथ कॉफी पी। इस दौरान प्लाज्मा डोनेट करने वाले 6 लोगों ने जिलाधिकारी के साथ अपने अनुभव साझा करते हुए कॉफी का लुफ्त उठाया।

डीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाला व्यक्ति यदि प्लाज्मा डोनेट करना चाहता है, तो स्वास्थय विभाग की टीम खुद उसके घर पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि संक्रमण मुक्त होकर जो लोग कोरोना योद्धा बने हैं, वह अपना प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आए।

ऐसे लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए ‘कॉफी विद कलेक्टर’ अभियान की शुरुआत हुई है। पहले दिन प्लाज्मा दान करने वाले रामप्रकाश, विनीत कुमार, राम कुमार, सुशील कुमार, डॉ विशाल अग्रवाल और डॉ रवि शर्मा ने डीएम के साथ कॉफी पी।

प्लाज्मा दान करने वालों ने अपने अनुभव साझा करते हुए डीएम को बताया कि प्लाज्मा दान करने के बाद उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। साथ ही कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि प्लाज्मा दान करने से 2 संक्रमितों का इलाज होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.