गर्लफ्रेंड ने रची थी विदेशी लिव-इन पार्टनर की हत्या की साजिश, 3 गिरफ्तार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के अमर कॉलोनी इलाके में बीते सप्ताह विदेशी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक लड़की सहित तीन लोगों को गिफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़की, विदेशी लड़के के साथ एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।


दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मरने वाला युवक (28) नेपाल का रहने वाला था। काफी समय से वह नेपाली मूल की ही लड़की के साथ लिव-इन रिलेशन में अमर कॉलोनी इलाके के एक मकान में किराये का कमरा लेकर रह रहा था। युवक का नाम सुनील तमांग था।

सुनील की हत्या में दिल्ली पुलिस ने दो युवकों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में सुनील की प्रेमिका भी शामिल है। घटना का खुलासा भी तब हुआ जब, सुनील की प्रेमिका ने कमरे में लाश पड़ी होने की सूचना लोगों को मंगलवार को दोपहर के वक्त सबसे पहले दी। घटना से एक दिन पहले यानि सोमवार को वो ग्रेटर नोएडा चली गई थी। उसका ग्रेटर नोएडा जाना भी सुनील की हत्या की साजिश का ही हिस्सा निकला है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस का कहना है कि सुनील एक होटल में छोटी-मोटी नौकरी करता था। दिल्ली पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, आरोपियों में से दो को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार करके दिल्ली लाया गया है।

साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी अनिता के साथ उनके भाई विजय और उनके जीजा राजेन्द्र ने सुनील की हत्या करी है , क्योंकि अनिता के परिवारों वालों को अनिता के साथ सुनील का रिश्ता पसंद नही था । वही आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आरोपी अनिता ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सुनील की हत्या कराई थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.