“नौकरी दो या डिग्री वापस लो” को लेकर हज़ारों छात्रों ने किया प्रदर्शन , मोदी सरकार पर साधा निशाना

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के देशभर के छात्र कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया । आपको बता दें कि ये प्रदर्शन युवा बेरोजगारी को लेकर किया गया।

 

साथ ही ये प्रदर्शन दिल्ली में किया गया , वही इस छात्र कार्यकर्ताओं ने संसद को घेरने की कोशिश की , लेकिन भारी मात्रा में पुलिस तैनात होने की वजह से उन्हें आगे जाने नही दिया गया।

‘नौकरी दो या डिग्री वापस लो’ अभियान के तहत मोदी सरकार के खिलाफ हज़ारों की संख्या में एनएसयूआई के छात्र कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया । प्रदर्शनकारियों का कहना है कि देश का पढ़ा लिखा युवा बेरोजगार हो गया है , ये सरकार आँखें बंद करके बैठी हुई है।

 

 

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि मोदी सरकार के राज में डिग्री प्राप्त युवा बेरोजगार है, देश के छात्र इसलिए पढ़ाई करते है कि उन्हें अच्छी से नौकरी मिले , लेकिन मोदी के राज में लाखों रुपये खर्च करने के बाद डिग्री प्राप्त करने वाले सड़क पर है।

 

मोदी सरकार बेरोजगारी के मुद्दे पर चुप्पी साध लेती है। साथ ही जब लोग इस मुद्दे पर सवाल उठाते है तो मोदी सरकार इस मुद्दे को खत्म करके देश हित के बारे में बात करने लग जाती है । छात्र टेस्ट भी पास कर लेते है , फिर उन्हें नौकरी नही मिलती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.