दिल्ली में हुआ वॉइस ऑफ दिल्ली एनसीआर सीजन-2 का फिनाले , 28 कलाकारों ने दी अद्भुत प्रस्तुति

Rohit Sharma / Baidyanath Halder

0 197

Delhi: अक्सर कई बार लोग अपने अंदर छुपे हुनर को दुनिया के सामने नहीं दिखा पाते इसके पीछे कारण कुछ भी हो सकता है। किसी ड़र या किसी अड़चन के कारण लोग अपने हुनर को अंदर ही दबा लेते हैं। ऐसा ही एक हुनर है गायकी का.. लेकिन सही मंच न मिलने के कारण या फिर किसी परेशानी के कारण एक गायक बनने की चाह खो जाती थी।



लेकिन अब आपकी गायकी को एक अहम मौका देने के लिए डीएमएस आरोही संस्था द्वारा वॉइस ऑफ दिल्ली एनसीआर कार्यक्रम करता रहा है , वही इस संस्था द्वारा शनिवार को वॉइस ऑफ दिल्ली एनसीआर सीजन 2 का ग्रांड फिनाले दिल्ली में किया गया। जिसमे 28 गायक और गायिकाओं ने अपनी अदभुत प्रस्तुति दी।

वही इस कार्यक्रम को चार भाग में किया गया , पहले भाग में 8 जूनियर कलाकार , दूसरे भाग में 5 स्पेशल कलाकार, तीसरे भाग में 9 सीनियर कलाकार, चौथे भाग में 7 वरिष्ठ कलाकारों ने अपनी अदभुत प्रस्तुति दी ।

साथ ही इस कार्यक्रम को लेकर डीएमएस आरोही संस्था के वरिष्ठ अधिकारी पंकज माथुर ने कहा कि दिल्ली एनसीआर के हजारों बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी थी ।जिसके बाद 28 कलाकारों का फिनाले के लिए चयन किया गया ।

वहीं शनिवार को दिल्ली में वॉइस ऑफ दिल्ली एनसीआर सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले किया गया, जिसमें 28 कलाकारों ने अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी । ख़ासबात यह है कि कार्यक्रम शुरू होने से पहले दर्शकों की भीड़ देखने को मिली । इस कार्यक्रम में हजारो दर्शक शामिल हुए , कार्यक्रम काफी रोमांचक था । इस कार्यक्रम में जज परेशान हो गए थे कि आखिर कौन सा कलाकार विनर होगा, क्योंकि सभी कलाकारों ने बहुत ही अद्भुत प्रस्तुति दी।

Video Highlights: Grand Finale, DMS Aarohi-Voice of Delhi NCR-2

Photo Highlights: Grand Finale, DMS Aarohi-Voice of Delhi NCR-2

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.