सड़क पर नमाज पढ़ रहे नमाजियों को अनियंत्रित कार ने कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली के खुरेजी चौक इलाके में अचानक से उस वक़्त भगदड़ मच गई , जब एक होन्डा सिटी कार ने नमाज पड़ रहे कुछ लोगों को कुचल दिया। आपको बता दे कि आज देशभर में हर जगह ईद का त्यौहार जहां बड़ी खुशी के साथ मनाया जा रहा है। तो वहीं दिल्ली के खुरेजी चौक में एक अप्रिय घटना घटी है।



दरअसल आज खुरेजी चौक के नजदीक कुछ नमाजियों पर नमाज पढ़ने के दौरान एक होंडा सिटी कार ने उनको कुचल दिया। जिससे वहां कई नमाजियों के घायल होने की खबर है।

घटना के बाद गुस्साए लोगोंं ने जमकर हंगामा काटा , लोगों ने गुस्से में 3 डीटीसी की बसों के साथ भी तोड़- फोड़ की, इसके अलावा पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पत्थरबाजी भी की है। जिस कारण इलाके में तनाव की स्थति बन गयी है।

एक समुदाय विशेष के लोगों ने सड़को पर विरोध प्रदर्शन किया , जिसके बाद वहां लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इलाके में तनाव को देखते हुए वहां भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

लोगों का आरोप है कि इस घटना में उनके 16-17 लोग घायल हुए हैं। जबकि पुलिस का कहना है कि उसने अभी तक किसी भी घायल को नहीं देखा है। पुलिस इलाके में तनाव को कम करने के लिए स्थानीय प्रतिष्ठित लोगों से बात कर रही है ताकि उनकी मदद से हालात को सुधारा जा सके।

पुलिस का कहना है कि वह घटना स्थल पर मुस्तैदी से तैनात है और कानून को किसी को हाथ में नहीं लेने दिया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.