भारतीय अन्तराष्ट्रीय ब्यापार मेला-2015 में डीमार्क हर्बल हेयर आयल नए अवतार में प्रदर्शित

Galgotias Ad

photo.story by-jitender pal
नई दिल्ली, 15 नवम्बर। प्रगति मैदान, नई दिल्ली में चल रहे भारतीय अन्तराष्ट्रीय ब्यापार मेला-2015 के हाॅल नम्बर 11 में डीमार्क हेल्थकेयर ने अपने सबसे भरोसेमंद प्रोडक्ट डीमार्क हर्बल हेयर आयल को नए अवतार में प्रदर्शित किया है।

डीमार्क हेल्थकेयर कम्पनी के जनरल मैनेजर रजनीश झा ने बताया कि डीमार्क इस प्रोडक्ट को घर-घर तक पहुँचाने के लिये प्रयासरत हैं। इसके बेहतरीन रिजल्ट्स को देखते हुए कम्पनी ने अब इसे रिटेल बिजनेस में उतारने का फैसला लिया है, जहा इसकी कीमत सिर्फ 135 रूपये रखी गयी है ताकि पूर्णतः इस आयुर्वेदिक तेल के फायदे आम जनता तक पहुँच सकें और वो भी किफायती दामो में। उन्होंने बताया कि मार्किट में मिलने वाले अन्य आयुर्वेदिक उत्पादों के मुकाबले इस तेल की खास बात यह है की इसकी मैन्युफैक्चरिंग भी डीमार्क द्वारा ही किये जाने की वजह से हम इसकी शुद्धता की पूरी गारंटी भी देते हैं। उन्होंने कहा कि यह आयुर्वेदिक होने के कारण हर उम्र, हर मौसम में इसे इस्तेमाल किया जा सकता है तथा इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है। डीमार्क हेयर आयल के इस्तेमाल से बालांे की सभी समस्याओ से निजात मिलती है और बाल मजबूत, लम्बे व घने.बनते हैं।

श्री झा ने कहा कि डीमार्क हर्बल हेयर आॅयल अब आपको नजदीकी केमिस्ट शॉप और किराना स्टोर्स में भी मिलेगा। पिछले 8 वर्षाें से करोड़ांे लोगों द्वारा अपनाया गया यह प्रोडक्ट अब आप किसी भी नजदीकी दुकान से आसानी से खरीद सकते हंै।

Comments are closed.