हाथरस दुष्कर्म कांड : आप पार्टी के विधायक ने योगी समेत दिल्ली पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप , विरोध करने पर हुई थी मारपीट

ROHIT SHARMA

0 115

नई दिल्ली :– हाथरस में हुई सामूहिक दुष्कर्म घटना के मामले में राजनीति गरमाई हुई है । आपको बता दें कि कल आम आदमी पार्टी के विधायक अस्पताल पहुंचे थे , जहाँ दिल्ली पुलिस ने उनके साथ हाथपाई की । वही इस मामले में आज आप पार्टी के विधायक अजय दत्त ने प्रेस वार्ता करते हुए योगी सरकार समेत दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

 

उन्होंने कहा कि सफदरजंग अस्पताल से हाथरस पीड़िता को लेने पहुंची बिना नंबर की एम्बूलेंस के बारे में दिल्ली पुलिस से पूछा , तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी ।

 

 

आम आदमी पार्टी के विधायक अजय दत्त ने यह आरोप लगाते हुए कहा है, “हम कल सफदरजंग अस्पताल में थे. वहां पीड़ित परिवार के पास गए थे ।उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी. हमने वहां बिना नम्बर प्लेट के एम्बुलेंस को देखा. तब हमने पुलिस अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने मेरी पिटाई कर दी , थप्पड़, लात, घूंसे मारे।

 

 

अजय दत्त ने कहा कि दो बार के विधायक के साथ दिल्ली पुलिस ऐसे पेश आती है. पीड़िता हमारे समाज से है. हम तो उनकी मदद के लिए जाएंगे. हमने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दे दी है।

 

 

इधर, दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने मांग की है कि हाथरस गैंगरेप केस के पीड़ित परिवार को तुरन्त 2 करोड़ रुपए दिया जाए. साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाए. पूरे घटनाक्रम की सीबीआई जांच हो, क्योकि उन्हें यूपी पुलिस पर भरोसा नही है ।

 

क्योंकि जिस तरीके से उनके अधिकारी बोल रहे है इससे यही साफ झलकता है. रात के अंधेरे में दाह संस्कार, पीड़ित परिवार को धमकी मिलना. जब हमने पुलिस से बिना नम्बर प्लेट की एम्बुलेंस के बारे में पूछा तो हमसे बदतमीजी हुई. हमारे विधायक को भी पीटा गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.