HEADLINE NEWS OF BULANDSHAHAR DISTRICT

Galgotias Ad

* गुलावठी में गरजा महाबली, एस.डी.एम. के निर्देश पर अतिक्रमणकारियों पर लगाया ५ हजार का जुर्माना, कुछ दुकानदारों ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए जताया विरोध। (राजीव सैनी)

* गुलावठी में शनिवार को एस.डी.एम. ललता प्रसाद शाक्य के निर्देशन में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अतिक्रमण करने वालों से मौके पर ही ५
हजार का जुर्माना भी वसूला गया। (राजीव सैनी)

* कुछ लोगों ने पालिका कर्मियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए विरोध भी जताया लेकिन भारी पुलिस बल साथ होने के कारण कोई खास विरोध नही कर पाया।(राजीव सैनी)

* अभियान के दौरान अवैध टीन शेड़, दुकानों के आगे हुआ अवैध निर्माण जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया। अतिक्रमण हटाओं अभियान के दौरान भारी संख्या में
तमाशबीन की भीड़ लगी रही जिसे कई बार पुलिस को लाठिया फटकार कर भगाना
पड़ा। (राजीव सैनी)

* इस मौके पर एस.डी.एम. ललता प्रसाद शाक्य, थानाध्यक्ष बीरेन्द्र सिंह
यादव, उपनिरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, प्रमोद कुमार, नीरज कुमार, नगर पालिका
लेखा लिपिक नरेश यादव, कमल सैनी, संजय बी लाल, मदनगोपाल मक्खन, आदि लोग मौजूद रहे। (राजीव सैनी)

* गुलावठी में अतिक्रमण हटाओं अभियान के दौरान नगर के अम्बेडक़र पार्क के सामने टीवी फ्रिज की दुकान करने वाले संजय नामक व्यक्ति ने एस.डी.एम. से
अभद्रता कर दी जिसके कारण पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। (राजीव सैनी)

* गुलावठी, मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर एक कार व बाइक की भिड़ंत में बाइक
सवार पति-पत्नी घायल हो गए। (राजीव सैनी)

* खुर्जा जक्शन चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने शाहपुर मोड के पास से अख्तर पुत्र अव्दुल, लाला पुत्र कर्मसिंह को 22 पेटी हरियाणा निर्मित अग्रजी शराब व स्टीम कार सहित किया गिरफतार।

* उत्तर प्रदेश लखनऊ के आदेशानुसार जिला सूचना कार्यालय बुलन्दशहर द्वारा
उत्तर प्रदेश सरकार की नितियो जन कल्याणकारी योजनाओ का प्रचार व प्रसार
पंजिकृत सास्कृतिक दलो द्वारा किया जायेगा।

* यह दल प्रत्येक ब्लांक में दो से तीन हजार तक की आवादी वाले ग्राम पंचायतो में प्रचार व प्रसार किया जायेगा। यह दल मुख्यमंत्री की नितियो व उपल्वधियो को जन जन तक पहुचायेगे।

* जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर निवासी युवक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली।गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।(धर्मेन्द्र ओझा)

* सपा जिलाध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कराई जहांगीराबाद की डबल ग्रुप बिजली आपूर्ति। सपाईयों व नगरवासियों ने जिलाध्यक्ष को दी बधाई।( धर्मेन्द्र ओझा)

* सपा जिलाध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने ज़िला ऑफिस पर दरवार लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं।और सम्बन्धित अधिकारी को पत्र भी लिखा। ( नन्दकिशोर लोधी)

* जहाँगीराबाद में अनुपशहर एसडीएम अरुण कुमार यादव ने नई मंडी के सामने राजा राम ट्रेडर्स खाद व बीज की दुकान का औचक निरीक्षण किया।

* जहांगीराबाद में समाचार विराट वार्ता की न्यूज खबर का असर। पुरानी चोकी पर तोड़ी गयी पुलिया पर ताबड़ तोड़ मेहनत जल्द तैयार होगी तोड़ी गयी पुलिया।(धर्मेन्द्र ओझा)

* कोतवाली देहात क्षेत्र की रिपोटिंग नई मण्डी चौकी क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुआ कुकर्म।रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी से की मांग।

* कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ल्ले इंटरोडी में दो पक्षों में मामूली विवाद व मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल।

* खुर्जा नगर क्षेत्र में टेक्सी किराये को लेकर दो पक्षों में मारपीट। दो लोग गंभीर रूप से घायल।( अतुल बाजपेई)

* खुर्जा नगर क्षेत्र में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। ( अतुल बाजपेई)

* खुर्जा देहात क्षेत्र में 6 लोगो के खिलाफ मारपीट। मुकदमा दर्ज। ( अतुल बाजपेई)

* जहांगीराबाद के सरस्वती विद्या मन्दिर इन्टर कॉलिज में हाईस्कूल के बिद्यार्थी दीपांशु शर्मा को प्रोजेक्ट फाइल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
जिससे उनके निवास पर बधाई देने वालो का ताता लगा रहा।(धर्मेन्द्र ओझा)

* बुगरासी चौकी क्षेत्र के भगवानपुर गंगा पुल पर रंगरेलिया मना रहे चार युवकों को ग्रामीणों ने पकडकर पुलिस को सौंपा, पुलिस के पहुंचने से पूर्व मजनुओं को जमकर धुना, भविष्य में गलती न दोहराने की चेतावनी पर पुलिस ने छोडा। ( ऊधम सिंह)

* बुगरासी के बरहाना निवासी जागेश त्यागी की सडक दुर्घटना में टूटी टांग, गंभीर हालत में मेरठ रेफर। बताया गया की कार चालक बाईक में जोरदार टक्कर मारकर घायल को तपडता छोडकर फरार हो गया।( ऊधम सिंह)

Comments are closed.