निकिता हत्याकांड मामले में हिन्दू युवा वाहिनी ने किया जोरदार प्रदर्शन, आरोपियों के खिलाफ फाँसी की माँग

ROHIT SHARMA

0 230

नई दिल्ली :– निकिता हत्याकांड को लेकर देश मे हर जगह प्रदर्शन चल रहा है , हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है । साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में कार्यवाही की जा रही है ।

 

 

वही इस कड़ी में आज दिल्ली के जंतर मंतर पर हिन्दू युवा वाहिनी ने आरोपियों के खिलाफ फाँसी की माँग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया । उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों को फाँसी की सजा मिलनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि निकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी तौसीफ गिरफ्तारी के बाद से ही वीआईपी ट्रीटमेंट के खेल में लग गया है। उसके अंदर कोई ख़ौफ़ नही है , हम सरकार और कोर्ट से मांग करते है कि उसे फाँसी की सजा मिले ।

 

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार से नीमका जेल में बंद तौसीफ ने रिमांड के बाद की पहली पेशी में ही जान का खतरा बताकर खुद को गुरुग्राम के भोंडसी जेल में शिफ्ट करने की अर्जी कोर्ट में दी थी, तौसीफ की यह अर्जी परिवार के राजनीतिक संबंध का लाभ लेने की उम्मीद से कम नहीं। चूंकि, इसी जेल में कांग्रेसी नेता का बेटा डिप्टी जेलर के पद पर कई साल से सेवाएं दे रहा है।

 

राजनीतिक रसूख के बावजूद खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हत्यारोपी तौसीफ को यह विश्वास ही नहीं कि वह जेल की हवा भी खा सकता है। दो साल पहले हुए अपहरण कांड में मामला रफा-दफा हो जाने के बाद से ही उसके हौसले बुलंद हो गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.