कर्नाटक में गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा आज से

Ten News Network

Galgotias Ad
आज दिनांक 16 जनवरी से गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक में दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले हैं, अमित शाह कल 17 जनवरी को बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड पर एक बड़ी जनसभा में भी शामिल होंगे।
बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा भारतीय जनता पार्टी के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है।
अमित शाह कर्नाटक के इस दो दिवसीय दौरे में संगठन एवं सरकार दोनों से जुड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं,अमित शाह कर्नाटक के इस दौरे में पंचायती चुनावों के विजयी उम्मीदवारों को सम्मानित करेंगे,पार्टी सूत्रों ने बताया है कि गृहमंत्री अमित शाह आज 16 जनवरी के दिन शिमोगा और बेंगलुरु में रहने वाले हैं।
जानकारी के मुताबिक अमित शाह दोपहर एक बजे शिमोगा स्थित भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर का शिलान्यास करने वाले हैं फिर उसके बाद अमित शाह शाम करीब पांच बजे बेंगलुरु में ईआरएसएस वाहनों को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। जिसके उपरान्त वह शाम साढ़े पांच बजे विधान सौंध के बैंकट हॉल में पुलिस क्वार्टर्स का उद्घाटन करने वाले हैं।
खबर है कि शाह रात में करीब नौ बजे बेंगलुरु के एक होटल विंडसर में भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक इकाई की एक कोर ग्रुप मीटिंग भी संबोधित करने वाले है।
जानकारी के लिए बता दें कि कल 17 जनवरी को अमित शाह बगलकोट और बेलगावी का दौरा करने वाले हैं। 11 बजे वह बगलकोट में एथेनॉल प्रोजेक्ट ऑफ केदारनाथ सुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड का शुभारंभ करने वाले हैं। फिर दोपहर 12:45 पर शाह बेलगावी में केएलई हास्पिटल के एडवांस्ड स्टिमुलेशन सेंटर का उद्घाटन कर सकते हैं। जानकारी यह भी है कि इसी दिन गृहमंत्री अमित शाह 2:30 बजे बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड में एक बेहद बड़ी जनसभा संबोधित करने वाले हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.