पाकिस्तान पर जवाबी हमले के बाद, देशवासियों ने दी भारतीय वायु सेना को बधाई

SHAIZED ABID/JITENDER PAL- TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

नई दिल्ली: (26/02/2019) सेना ने लिया सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले का बदला पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद करके लिया । भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देते हुए लगभग 300 आतंकियों को मार गिराया। भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में शरण ले रहे आतंकवादियों के ठिकानों पर लगभग 1000 किलो बम गिराए।



भारत पर गंदी नजर रखने वाले आतंकियों के विनाश की खबर से आज भारत में खुशी का माहौल है , जहां लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं और अपना सीना गर्व से चौड़ा कर रहे हैं , वहीं दूसरी तरफ लोगों को यह भी उम्मीद है कि अब पाकिस्तान भारत की तरफ नजर उठाकर नहीं देखेगा।

वही इस मामले में टेन न्यूज़ ने लोगों से बात करने इंडिया गेट के पास बने वार मेमोरियल गया, लोगों से पाकिस्तान पर हुए हमले को लेकर बातचीत की।

टेन न्यूज़ को लोगों ने बताया के भले ही पाकिस्तान को सबक सिखाने में थोड़ा वक्त लग गया , लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को सबक सिखा दिया है, वार मेमोरियल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने आए लोगों ने यह भी कहा कि आज सुबह की जवाबी कार्यवाही के बाद उनका सीना गर्व से चौड़ा हो रहा है।

वहीं लोगों ने भारतीय वायु सेना के जवानों को पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुझे मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बधाई दी और उनको सेल्यूट किया।

वहीं जब टेन न्यूज़ ने कुछ स्कूली छात्रों से बात की, जो कि वॉर मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देने आए थे, उनका का यह कहना था कि जिस तरह पाकिस्तान छुपकर कार्यवाही करता है और पीछे से वार करता है लेकिन भारत जो है उसने सामने से वार कर उनको सबक सिखाया है , पाकिस्तान एक डरपोक का देश है , एक कायरों का देश है , लेकिन भारत जो है वीरों का देश है।

साथ ही उनका कहना है की भारत देश का यह जवाब थपड के बराबर है , आने वाले समय में भारत देश आतंकवाद को खत्म करने के लिए मुँहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठा हुआ है , जिसको लेकर पाकिस्तान को सबक ले लेनी चाहिए , जिससे उन्हें और ज्यादा भुगतान न होना पड़ सके | यह नया भारत है , जो चुप रहेगा , अब हर कार्यवाही का जवाब देने को तैयार बैठा हुआ है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.