सपना चौधरी ने दिल्ली सरकार के मुखिया पर साधा निशाना , कहा केजरीवाल नही है पसंद

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 166

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। जिसके बाद आज सपना चौधरी ने भाजपा के दफ्तर में पहली प्रेसवार्ता की। इस प्रेस वार्ता में उनके साथ उनके मित्र और सह कलाकार मनोज तिवारी भी नजर आए। सपना चौधरी ने अपनी पहली ही प्रेसवार्ता में द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल को न‍िशाने पर ले ल‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि मुझे केजरीवाल पसंद नहीं हैं ।



वही दूसरी तरफ मीडिया द्वारा पूछा गया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी पार्टी आपको अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़ा करती है , जिसको लेकर सपना चौधरी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नही लड़ूंगी , क्योंकि मुझे केजरीवाल की सकल पसंद नही है । साथ ही उन्होंने कहा कि आप पार्टी भ्र्ष्टाचार में लिप्त है । वही उनका कहना है कि बीजेपी हाई कमान का जैसा आदेश आएगा , वैसा किया जाएगा ।

इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि कल से हमारा संगठन पर्व अभियान शुरू हुआ था। छह जुलाई को वाराणसी से पीएम मोदी ने सदस्यता अभियान की शुरूआत की थी। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म छह जुलाई को हुआ। कुछ लोग उसको विकृत ढंग से लेते हैं और कटाक्ष करते हैं। पिछली बार भी छह जुलाई को सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। 10 करोड़ से ज्यादा भाजपा ने सदस्य बनाये थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद ने जम्मू कश्मीर में परमिट लेकर जाने का विरोध किया था। उन्होंने परमिट का विरोध किया और वहां पर उनको गिरफ्तार किया गया। जहां उनकी रहस्यमय हालात में ड़ॉ मुखर्जी की मौत हो गई।

सदस्यता अभियान में हमने छह प्रमुख लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसमें सपना चौधरी ने भी भाजपा ज्वाइन की है। बहुत समय से सपना को लेकर खबरें चल रही थीं। कुछ लोगों ने सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर भ्रामक जानकारी भी दीं। सपना का ज्वाइन करना हमारे लिए सकारात्मक संकेत है। दिल्ली की सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.