आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में ’’एजाइल मेथडोलोजी’’ विषय पर कार्यशाला का आयोजन.

Galgotias Ad

आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा नें ’’एजाइल मेथडोलोजी’’ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसके प्रमुख वक्ता श्री राकेश मिसरा थे। कार्यक्रम का उद्घाटन माननीय अतिथि श्री राकेश मिसरा का स्वागत डा. आशीष कुमार, अध्यक्ष, कम्पयूटर साइंस विभाग ने गुलदस्ता प्रस्तुति के साथ किया।
इसके उपरांत सुश्री जयति ने श्री राकेश मिसरा के बारे संक्षेप में जानकरी देते हुए बताया कि वह टेक्नोलाॅजिस्ट, वक्ता, प्रशिक्षक एवं लेखक है। श्री राकेश मिसरा वर्तमान में मिसरा कंसल्टेंसी के सी.ई.ओ. हैं और उन्होंने सी.एस.सी., इफोसिस, सी.एम.सी. जैसी कम्पनियों में 20 वर्षों से अधिक कार्य किया है। इसके साथ ही उन्हें क्लाउड कम्पयूटिंग, एजाइल मेथडोलोजी और बिग डाॅटा कार्यशालाओं का आयोजन करने का अनुभव है।

इसके उपरांत माननीय अतिथि श्री राकेश मिसरा ने एजाइल मेथडोलोजी तथा उसकी विभिन्न विशेषताओं को उदाहरण देते हुए समझाया। उन्होंने एप्लिकेशन पर काम करने के लिए आवश्यक चीजों के बारे में छात्रों को बताया। एजाइम मेथडोलोजी के बारे में बताई हुई सभी बारिकियो को छात्रों ने प्रयोग द्वारा सीखा।
इस कार्यशाला में संस्थान के कम्प्यूटर सांइस एवं इन्फारमेशन टेक्नालाजी विभाग के बी.टेक तृतीय एवंम चतुर्थ वर्ष के विद्यार्थियों ने भाग लिय।
कार्यक्रम के अंत में कम्प्यूटर साइंस विभाग के श्री देवेश गर्ग ने धन्यवाद भाषण देते हुए श्री मिसरा का आभार प्रकट किया एवंम कम्प्यूटर साइंस विभाग के अध्यक्ष डा. आशीष कुमार ने श्री राकेश मिसरा को समृति चिन्ह देते हुए कार्यक्रम का समापन किया।

Comments are closed.