फ़िल्म “जजमेंटल है क्या” सिनेमाघरों में हुई रिलीज , दर्शकों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या” आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को लेकर सुबह से ही उत्साह देखने को मिल रहा है। कंगना और राजकुमार राव के फैंस सिनेमाघरों तक टिकट लेकर फिल्म देखने पहुँचे।


फिल्म देखने के बाद दर्शकों का रिएक्शन अच्छा था। दर्शकों ने कंगना रनौत और राजकुमार राव की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की। वही फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा है। खास तौर पर दर्शक इसे एंजॉय कर किया।

राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया और दोनों ने शादार परफॉर्मेंस दी है। फर्स्ट हाफ में सस्पेंस कायम रखा गया है जिससे दर्शकों में सेकंड हाफ देखने की उत्सुकता बनी रहे। फिल्म के फर्स्ट हाफ ने दर्शकों को बांध कर रखा है। कंगना के अभिनय से एक बार फिर दर्शक खुश हैं।

वही कुछ दर्शकों ने इस फ़िल्म को लेकर कहा कि स्टोरी में दम नही था , फ़िल्म सिर के ऊपर से जा रही थी । किरदार की बात करे तो राजकुमार राव और कंगना रनौत काफी बढ़िया रहा , लेकिन स्टोरी समझ न आने की वजह से फ़िल्म दमदार नही रही ।

दरअसल डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी ने इस फिल्म के साथ कोशिश बहुत अच्छी की है , फिल्म की कहानी बढ़िया है, उसका एक्सीक्यूशन शानदार है । सारे जोक्स और पंचलाइन एकदम सही टाइमिंग के साथ हैं और फिल्म ने पूरा समय दर्शकों को साथ में जोड़े रखा । हालांकि फिल्म की कमी ये थी कि सीन्स को बहुत खींचा गया , कुछ नहीं तो सेकंड हाफ में एक बार आपको जरूर लगेगा कि बहुत देर हो गई है और फिल्म का क्लाइमेक्स क्यों नहीं आ रहा है!

कुछ चीजें थोड़ी सी ओवर थीं, हालांकि हो सकता है कि अपने मैसेज को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें ऐसा बनाया गया हो। लेकिन ये फिल्म उम्मीद से बेहतर बनी है , एक डार्क फिल्म, जिसमें आप दिमागी रुप से परेशान इन्सान की नजरों से ये दुनिया देखेंगे। जो अपने अन्दर की शांति बाहर की दुनिया में ढूंढ रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.