Kanpur Encounter Update : विकास दुबे के 2 साथियों को पुलिस ने उतारा मौत के घाट

ABHISHEK SHARMA

0 72

पुलिस विकास दुबे नाम के अपराधी को पकड़ने गई थी. बदमाशों ने घर की छत से घात लगाकर पुलिस टीम पर हमला किया। अपराधी पुलिस के हथियार लूट कर भी ले गए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने दो अपराधियों को ढेर कर दिया है। टीम का नेतृत्व कर रहे आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल ने कहा कि शवों की पहचान के लिए स्थानीय लोगों को बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीन और अपराधियों को ट्रैक किया जा रहा है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं विकास दुबे को भी पकड़ने के लिए एक बड़ा अभियान चलाय जा रहा है और पुलिस अपराधी को ट्रैक करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस का भी उपयोग कर रही है। पुलिस ने घटना स्थल से एके -47 के कारतूस बरामद किए हैं।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने इस घटना को पुलिस की चूक माना है। लखनऊ से कानपुर देहात पहुंचे प्रशांत कुमार ने कहा कि इस मामले में पुलिस की तरफ से बड़ी चूक हुई। प्रशांत कुमार सीएम योगी को अपनी रिपोर्ट देंगे। एडीजी ने कहा कि कानपुर पुलिस से मुखबिरी हुई या किसने की पुलिस की मुखबिरी इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है।

कानपुर में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उपाधीक्षक समेत आठ पुलिसकर्मियों के मारे जाने के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए हमला बोला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.