बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली स्पेशल सेल में दर्ज कराई शिकायत , बताया जान को खतरा

Ten News Network

0 82

नई दिल्ली :– बीजेपी नेता कपिल मिश्रा आज दिल्ली के स्पेशल सेल ऑफिस पहुँचे , साथ ही उन्होंने लोधी कॉलोनी स्थित स्पेशल सेल को शिकायत पत्र दिया है । जिसमे उन्होंने कहा है कि मुझे जान का खतरा है , इसलिए में आज स्पेशल सेल ऑफिस आया हूँ ।

 

 

 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बताया, ‘जब से दिल्ली में दंगे हुए हैं तभी से मेरे खिलाफ कुछ लोग नफरत फैला रहे हैं. मेरे खिलाफ हेट कैम्पेन, नफरत फैला रहे हैं।

 

 

 

मेरे खिलाफ एक वर्ग लगातार झूठ बोल रहा है, जिससे मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा बन गया है। साथ ही में कहना चाहता हूँ कि दिल्ली स्पेशल सेल इस पर जरूर ध्यान दे ।

 

 

 

कपिल मिश्रा ने आगे कहा की दिल्ली पुलिस ने जो चार्जशीट फाइल की है वो इसके लिए बधाई के पात्र हैं. दिल्ली पुलिस के जांच पर लोग सवाल उठा रहे हैं. सबूतों को झूठ बता रहे हैं।

 

 

 

बता दें कि, भाजपा नेताओं- कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा पर नागरिकता कानून के समर्थन में भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने के आरोप हैं, जिनके बाद दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगे भड़क गए थे। हालांकि, कपिल मिश्रा ने नफरत फैलाने वाले भाषण देने से इनकार किया और उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा से खुद को दूर कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.