दिल्ली सीएम की अपील, मकान मालिक किराए के लिए किराएदारों को फौरन न करें मजबूर

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली में कर्फ्यू के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के मकान मालिकों से अपील की है कि वे अपने किराएदारों से फौरन किराया देने को मजबूर न करें। केजरीवाल ने कहा कि मकान मालिक चाहें तो वे दो महीने बाद किराया ले सकते हैं या फिर उनसे किश्तों में ले सकते हैं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना को लेकर लेकर संख्या में कमी आई है। उन्होंने कहा कि पिछले 40 घंटे में कोरोना के एक भी मरीज नहीं आया है। 30 मरीजों में से कुछ को घर भेजा जा चुका है जबकि 23 मरीजों का अभी इलाज किया जा रहा है।

 

दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि यह अच्छी खबर है लेकिन हमें खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि लड़ाई अभी जारी है। संख्या किसी भी वक्त बढ़ सकती है। ऐसे में हमें सतर्क रहना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि इस वक्त काफी कठिन समय है, ऐसी स्थिति में हम सभी को मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नाइट शेल्टर्स में खाना बांटने का काम किया है। घर में खान नहीं है तो ऐसे लोग किसी भी नाइट शेल्टर्स में खाना खा सकते हैं।

दिल्ली सीएम ने कहा कि रैन बसेरों की संख्या बढ़ाई जा रही है। इसके साथ ही, खाने के डिस्ट्रीब्यूशन की जगहें भी बढ़ाई जा रही है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी घोषणा की है।

उन्होंने ऐलान किया कि दिल्ली सरकार दिहाड़ी मजदूरों को पांच हजार रुपए देगी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना से लड़ने की तैयारियों को लेकर पांच डॉक्टरों की टीम बनाई है। यह टीम 24 घंटे में मुख्यमंत्री को रिपोर्ट देगी। इसके आधार पर सरकार अपनी रणनीति बनाएगी।

केजरीवाल ने कहा कोरान के चलते आज राजधानी दिल्ली में कर्फ्य लगाया गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ अभी लंबी लड़ाई लड़नी है। दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि इस स्थिति में लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.