अखिलेश यादव को यह अहसास हो गया है कि 2017 में उनकी सत्ता जानेवाली है : उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य

Galgotias Ad

अखिलेश यादव को यह अहसास हो गया है कि 2017 में उनकी सत्ता जानेवाली है : उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीए श्री अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता के घर रुकनाए भोजन करनाए परिवार से मिलना जुलना . यह हमारी संगठन की कार्य पद्धति का एक अंग हैए इसे लेकर अखिलेश यादव जी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि वैसे भी भाजपा की संस्कृति समरसता व समभाव की संस्कृति रही है और यह संस्कृति हमारी कार्यपद्धति में स्वयमेव झलकती भी है।

श्री मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षए श्री अमित भाई शाह का उत्तर प्रदेश प्रवास के दौरान वाराणसी जिला के एक भाजपा कार्यकर्ता श्री गिरिजा प्रसाद बिंद के निवास पर भोजन करना हमारी इसी परम्परा का हिस्सा है और इसे इसी नजरिये से देखा जाना चाहिएए इसे राजनीतिक रंग देना कहीं से भी तर्कसंगत नहीं है।

श्री मौर्य ने कहा कि आखिर अपने एक कार्यकर्ता के यहां हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के भोजन करने से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीए श्री अखिलेश यादव इतने परेशान क्यों हैंघ् उन्होंने कहा कि जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करना समाजवादी पार्टी की संस्कृति रही हैए माननीय मुख्यमंत्रीए श्री अखिलेश यादव को यह अहसास हो गया है कि 2017 में उनकी सत्ता जानेवाली हैए इसलिए वह बौखलाहट में इस प्रकार की टिप्पणी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.