स्कूल फ़ीस को लेकर भाजपा का आप पर हमला, सरकारी शह पर वसूली का लगाया आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

Galgotias Ad

New Delhi (06/01/2022): जहाँ एक बार फिर कोरोना की नई वेव के कारण स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर ऑनलाइन क्लासेज शुरू करने पर विचार किया जा रहा है वहीं दिल्ली भाजपा के पदाधिकारियों का आरोप है कि सरकार की मिलीभगत के कारण कई प्राइवेट स्कूल पुराने कोरोना कॉल के समय की पूरी फीस वसूलने की कोशिश कर रहें हैं।

ज्ञात हो कि कोविड के प्रकोप के दौरान अभिभावकों को राहत देने के उद्देश्य से कई राज्य सरकारों द्वारा फीस में छूट की घोषणा की गई थी। हालांकि भाजपा का आरोप है कि दिल्ली के स्कूल सरकारी संरक्षण में इस वादे से मुकर अभिभावकों से पूरी फीस वसूलने के प्रयास में लगे हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने कहा, “केजरीवाल की मिलीभगत की वजह से दिल्ली के स्कूल अब पिछले दो साल(कोरोना काल) के गलत dues को अभिभावकों से मांग रहे हैं। कोविड-19 के दोरान ऑनलाइन क्लास होने की वजह से सिर्फ ट्यूशन फीस पर सहमति थी लेकिन अब अनाप-शनाप चार्ज क्यों मांगे जा रहे हैं?”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए चेतन सहरावत नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “सिसौदिया जी तो विश्व मे शिक्षा का ढिंढोरा पीटता है।लेकिन दिल्ली की मासूम जनता को समझ जाना चाहिए कि सिसौदिया जी ने स्कूलों का विकास नहीं किया अपितु मैनेजमेंट बॉडी के लिए ऐशगाह के अड्डे बनाये हैं,जहाँ नई नई नीतियां बनती हैं कि बेचारे बच्चों से पैसे कैसे निकल सकते हैं।”

जहाँ एक बार फिर स्कूल फ़ीस को लेकर भाजपा सत्तारूढ़ पार्टी पर हमलावर है वहीं आम आदमी पार्टी से अभी इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया आनी बाकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.