लता मंगेशकर की आवाज का जादू बिखरा नई दिल्ली में , राकेश काला – भावना अवस्थी ने बहाई गीतों की गंगा , टेन न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

ROHIT SHARMA

0 391

दिल्ली :– नव कला भाव संगम के द्वारा 29 सितंबर को दिल्ली के इस्लामिक सेंटर में सुमधुर गीतोंका भव्य संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आपको बता दें की इस कार्यक्रम में दस कलाकार अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी , साथ ही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप अमरजीत सिंह कोहली और विशिष्ट अतिथि के रूप में पुनीत कुमार IAS, केरल सरकार के स्थानीय आयुक्त थे ।



वही इस कार्यक्रम की थीम मधुबाला से लेकर माधुरी तक रखी गई है। मधुबाला से माधुरी तक की जितनी फिल्मों में गाने लता मंगेशकर के हैं , वह इस कार्यक्रम में दर्शकों को सुनाए गए ।

वही इस भव्य संगीतमय कार्यक्रम में महान गायिका भावना अवस्थी ने “प्यार किया तो डरना क्या , तू चंदा में चांदनी , कांकरिया , वादा करो , तुमको पिया , वादा करले साजना , पत्ता पत्ता , आन मिलो सजना , होठों पे ऐसी बात समेत अन्य गाने गाकर काफी अदभुत प्रस्तुति दी । वही महान गायिका भावना अवस्थी की बात करे तो उनकी आवाज लता जैसी है , जिन्होंने लता जी के बहुत गाने गाए , जिसको दर्शक अभी तक पसंद कर रहे है ।

खासबात यह है कि महान गायक राकेश काला ने जैसे ही “पन्ना की तमन्नाह” गाना गाया , वैसे ही दर्शकों ने ताली बजानी शुरू कर दी। वही महान गायक राकेश काला ने “चुनरी संभाल , दिल लूटने वाले जादूगर समेत बहुत से गाने गाकर लोगों को मग्धमुद कर दिया। महान गायक राकेश काला ने भजन से लेकर फिल्मी गाने गाए है , जिसको दर्शकों ने खूब सराहा ।

इस कार्यक्रम में दस कलाकार अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी , जिसको सुनकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित हुए। साथ ही गायिका अंकिता पाठक , गायिका स्वाति तमहने , गायिका गायत्री मिश्रा , गायक पंकज माथुर और गायक संजय पांडेय समेत संगीत कलाकारों ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए ।
वही इस कार्यक्रम में ऐसे गाने गाए , जिनका दर्शकों को काफी इंतजार रहता है ।

 

इस कार्यक्रम में 300 से ज्यादा लता के गीत प्रेमी शामिल हुए। वही इस कार्यक्रम में गणमान्य लोगों को नव कला भाव संगम संस्था के द्वारा सम्मानित किया गया , साथ ही इस कार्यक्रम का संचालन शिव चतुर्वेदी ने किया अपने बख़ूबी अन्दाज़ में किया ।

वही इस कार्यक्रम को लेकर टेन न्यूज़ ने महान गायिका भावना अवस्थी और महान गायक राकेश काला समेत कई कलाकारों से खास बातचीत भी की ।

इस कार्यक्रम को संगीत से सवार था म्यूज़िक डिज़ाइनर्ज़ ने | टेन न्यूज़ का ऑनलाइन मीडिया , बोंजोर का गिफ़्ट और लिंकेरस का साउंड सपोर्ट रहा

 

Lata Mangeshkar| Madhubala Se Madhuri Tak | Photo Highlights | Rajesh Kala – Bhawana Awasthi

 

Lata Mangeshkar| Madhubala Se Madhuri Tak | Video Highlights | Rajesh Kala – Bhawana Awasthi

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.