लक्ष्मी नगर के सभी बाजार फिर आज से खुलेंगे , व्यापारियों की याचना पर जिलाधिकारी ने दी राहत

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– व्यापारियों की याचना पर दिल्ली आपदा प्रबंधक कमेटी ने लक्ष्मी नगर के बाजारों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। आपको बता दें कि कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने पर डीडीएमए और पूर्वी जिलाधिकारी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए लक्ष्मी नगर के सभी बाज़ारों को 5 जुलाई तक बंद करने के आदेश दिए थे।

बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी ने व्यापारियों के साथ बैठक कर बाजार खोलने के लिए मंजूरी दे दी है। कोरोना नियमों के तहत व्यापारियों को बाजार खोलने का आदेश दिया गया है। लक्ष्मी नगर के व्यापारियों ने कोरोना नियमों का पालन पूरी तरह से कराने के लिए बाजार के रास्ते में बैरिकेड लगाने की मांग की है , जिससे बाजार में सीमित संख्या में ही ग्राहक प्रवेश कर सकें।

विकास मार्ग मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राज गर्ग के मुताबिक जिलाधिकारी के साथ व्यापारियों की बैठक हुई। इसमें आप नेता और सीटीआई अध्यक्ष बृजेश गोयल ने भी हिस्सा लिया।

व्यापारियों ने अधिकारियों को सुझाव भी दिए हैं, जिससे बाजार में अधिक भीड़ न हो और कोरोना संक्रमण न फैले। साथ ही व्यापारियों ने कहा कि जिस भीड़ को आधार मानते हुए बाजार को बंद किया गया था वह रात नौ बजे की थी। उस समय तक बाजार की सभी दुकानें बंद थी।

व्यापारियों ने आश्वस्त किया है कि संभावित तीसरी लहर को देखते हुए बाजार में कोरोना नियमों का सख्ती से पालन कराएंगे। साथ ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए विभाग के साथ तालमेल बनाकर रखेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.